समय पर पूरी की जाए तैयारी : डीसी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर डीसी डाक्टर अभिनव त्रिखा ने मराठी साहित्य सम्मेलन की तैयारियां कर रही व

By Edited By: Publish:Thu, 26 Mar 2015 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2015 07:18 PM (IST)
समय पर पूरी की जाए तैयारी : डीसी

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर

डीसी डाक्टर अभिनव त्रिखा ने मराठी साहित्य सम्मेलन की तैयारियां कर रही विभिन्न कमेटियों के अधिकारियों को हिदायत की कि सम्मेलन की तैयारियां समय पर मुकम्मल की जाए। लोगों के ठहरने, खाने-पीने व यातायात का बढि़या प्रबंध किया जाए। उक्त हदायतें डीसी ने अपने कार्यालय में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए दी।

ट्रांसपोर्ट कमेटी को डीसी ने कहा कि मराठी मेहमानों का ब्यास-टांडा उड़मुड़ रेलवे स्टेशन और अमृतसर से उनके ठहरने के स्थान तक पहुंचाने के लिए बसों का प्रबंध किया जाए। साथ ही इन मेहमानों को उनके ठहरने के स्थान से समागम स्थल तक लाने-ले जाने का भी प्रबंध किया जाए। मेहमानों को ठहरने के दौरान जो भी सुविधाएं जरूरी है, बिना किसी देरी उपलब्ध करवाए जाएं। साफ-सफाई को यकीनी बनाया जाए। डीसी ने कहा कि समागम के दौरान दो तरह का खाना बनेगा, जिसमें पंजाबी खाने के अलावा मराठी खाने का भी प्रबंध किया जाएगा। मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल इस सम्मेलन की तैयारियों का खुद नेतृत्व कर रहे हैं और 28 मार्च को एडिशन मुख्य सचिव सुरेश कुमार घुम्माण पहुंचकर तैयारियों का जायजा लेंगे।

इस मौके पर एडीसी जनरल तेजिंदर पाल सिंह संधू, डीटीओ जगविंदरजीत सिंह गरेवाल, डीआरओ परमजीत कौर, सौरव अरोड़ा, परमजीत कौर, अरविंदरपाल सिंह व अमरदीप सिंह सैनी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी