यूथ ग‌र्ल्स वूमेन फाइनल में फिर यशी ने जीता गोल्ड

शहीद भगत सिंह इंडोर स्टेडियम में डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित 60वीं राज्य स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप शनिवार को संपन्न हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Nov 2019 11:50 PM (IST) Updated:Sun, 01 Dec 2019 06:10 AM (IST)
यूथ ग‌र्ल्स वूमेन फाइनल में फिर यशी ने जीता गोल्ड
यूथ ग‌र्ल्स वूमेन फाइनल में फिर यशी ने जीता गोल्ड

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : शहीद भगत सिंह इंडोर स्टेडियम में डिस्ट्रिक्ट टेबल टेनिस एसोसिएशन द्वारा आयोजित 60वीं राज्य स्तरीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप शनिवार को संपन्न हुई। इस दौरान विधायक परमिंद्र सिंह पिकी व डिस्ट्रिक्ट लीगल अथारिटी सचिव अमनप्रीत सिंह ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। प्रधान अनिरुद्ध गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित चैंपियनशिप के अंतिम दिन विजेता खिलाड़ियों को मेडल, नकद पुरस्कारों के अलावा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

पांच दिवसीय इस मैच में जूनियर ग‌र्ल्स में मोहाली की आरुषि ने मोहाली की प्रगति प्रिया को हराया है। जूनियर ब्वॉयज टीम में अमृतसर के रक्षित मोहला ने जालंधर के संकल्प को, यूथ ग‌र्ल्स में फिरोजपुर की यशी शर्मा ने मोहाली की आरुषि अरोड़ा को हराकर एक बार फिर से राज्य में जिले का नाम रोशन किया है। वूमेन फाइनल में फिरोजपुर की यशी शर्मा ने जालंधर की नेहा पटियाल को हराया है। जबकि यूथ ब्वॉयज में पटियाला के निखिल सैणी ने अमृतसर के रक्षित मोहला को मात दी है और मैंस टीम में जालंधर के हितेश ने जालंधर के कार्तिक डोगरा को हराया है। वैटर्न में जालंधर के मनीश भारद्वाज ने फिरोजपुर के मनीश शर्मा को हराकर जीत हासिल की है।

खिलाडि़यों की हौंसला अफजाई करते हुए पिकी ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा वाकई युवा पीढ़ी को खेलों की तरफ आकर्षित करने के लिए बेहतरीन प्रयास किए जा रहे हैं, जोकि बधाई दे पात्र हैं। उन्होंने कहा कि खेलों के माध्यम से खिलाड़ी का शारीरिक, बौद्धिक व मानसिक विकास होता है और उसमें आगे बढ़ने की भावना पैदा होती है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार भी युवाओं को नशे व बुराइयों से हटाकर खेलों की तरफ आकर्षित करने के लिए ठोस कदम उठा रही है। इस अवसर पर सचिव रंजन शर्मा, डीएसओ सुनील शर्मा, चन्द्रमोहन हांडा, दीपक शर्मा, अनु शर्मा, लवकेश, तनजीत बेदी, मितूल भंडारी, कोमल अरोड़ा, डॉ. गजलप्रीत सिंह उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी