Punjab News: फिरोजपुर में हाई वोल्‍टेज ड्रामा, पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल के पैर पकड़कर जमीन पर लेटी महिला; फिर...

Punjab News पंजाब के फिरोजपुर में हाई वोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिला। पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल के पैर पकड़कर महिला जमीन पर लेट गई। साथ ही वीडियो बनाकर पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा दिया। साथ ही पूरे मामले की वीडियो वायरल कर दी। इस संबंध में थाना कुलगढी की पुलिस ने महिला के परिवार के दो सदस्यों पर केस दर्ज किया है।

By SATYANARAYAN OJHA Edited By: Himani Sharma Publish:Sun, 14 Apr 2024 06:30 PM (IST) Updated:Sun, 14 Apr 2024 06:30 PM (IST)
Punjab News: फिरोजपुर में हाई वोल्‍टेज ड्रामा, पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल के पैर पकड़कर जमीन पर लेटी महिला; फिर...
पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल के पैर पकड़कर जमीन पर लेटी महिला

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर। स्वास्थ्य विभाग की मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर की शिकायत पर कृष्णा एन्क्लेव फेस-3 में जांच के लिए गई पुलिस कॉन्‍स्‍टेबलके पैर पकड़कर एक महिला जमीन पर लेट गई। साथ ही वीडियो बना पुलिस पर ही मारपीट के आरोप लगाए। इस संबंध में थाना कुलगढी की पुलिस ने महिला के परिवार के दो सदस्यों पर केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी गई ये शिकायत

एसपीडी रणधीर कुमार ने बताया कि पुलिस को दी लिखित शिकायत में स्वास्थ्य विभाग में बतौर मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर तैनात किरण ने बताया कि उसने एक वर्ष पहले गांव आलेवाला स्थित कृष्णा नंबर तीन में घर बनाया था।

एनओसी न होने के कारण उसने पड़ोसियों से लाइट ले रखी थी। आरोपित विनोद और रूप लाल उस पर बुरी नजर रखते थे। कुछ महीने पहले भी उनकी पंचायत हुई थी, बुरी नजर रखने वाले आरोपित ने आगे से ऐसा करने से मना किया था।

जमीन पर लेटकर जोर-जोर से चीखने लगी महिला

आरोपित युवक पावरकॉम में नौकरी करता है और अक्सर घर में जबरदस्ती घुसने के अलावा उन्हें परेशान करता था। पीड़ित महिला की शिकायत पर मौके पर जांच के लिए थाना कुलगढ़ी की पुलिस 12 अप्रैल को गई तो युवक घर में मौजूद नहीं था। साथ ही दूसरे युवक को पूछताछ के लिए पुलिस ले जानी लगी तो उस घर की महिला ने पुलिस कॉन्‍स्‍टेबलको पकड़ लिया और जमीन पर लेटकर जोर-जोर से चीखने लगी।

यह भी पढ़ें: Vikas Prabhakar Murder Case: नंगल में विहिप नेता की हत्या से लोगों में भारी रोष, कल दो घंटे बंद रहेगा पंजाब

दो आरोपितों पर किया केस दर्ज

बाद में इस पूरे मामले का गलत ढंग से वीडियो ये दिखाते हुए प्रसारित है कि पुलिस कर्मी उसके साथ मारपीट कर रहा है, जबकि सच्चाई ये है कि पुलिसकर्मी अपने पैर छुड़ाने की कोशिश कर रहा है, जिस समय पुलिस मौके पर गई थी उस समय पंचायत सदस्य सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।

ग्राम पंचायत सदस्य राजविंदर सिंह ने कहा कि जिस समय पुलिस आई वह मौके पर मौजूद थे। महिला ने कॉन्‍स्‍टेबलके पैर पकड़ रखे थे, जबकि वीडियो में गलत ढंग से दिखाया गया है कि पुलिस उसके साथ मारपीट कर रही। पुलिस ने आरोपित रूप लाल और विनोद कुमार निवासी कृष्णा एन्क्लेव फेस-3 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी