तीन पेटी 40 बोतल शराब सहित दो काबू

जिला पुलिस ने तीन पेटी 40 बोतल शराब सहित दो लोगों को काबू किया है। थाना ममदोट के हवलदार गहना राम ने पुलिस पार्टी के साथ चपाती रोड़ पर छापामारी कर करन शर्मा वासी विश्वकर्मा मंदिर को तीन पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 10:22 PM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 10:22 PM (IST)
तीन पेटी 40 बोतल शराब सहित दो काबू
तीन पेटी 40 बोतल शराब सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने तीन पेटी 40 बोतल शराब सहित दो लोगों को काबू किया है। थाना ममदोट के हवलदार गहना राम ने पुलिस पार्टी के साथ चपाती रोड़ पर छापामारी कर करन शर्मा वासी विश्वकर्मा मंदिर को तीन पेटी अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं थाना मल्लांवाला के सहायक इंस्पेक्टर कुलबीर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ बस अड्डा चूचक विड से कुलविंद्र सिंह वासी मेहर सिंह वाला को 40 बोतल अवैध शराब व बिना नंबर की स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है। जुआ खेलते दो काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना जीरा की पुलिस ने शिवाला मंदिर जीरा के नजदीक छापामारी कर जुआ खेल रहे दो लोगों को काबू किया है। थाना जीरा के सहायक इंस्पेक्टर जगजीत सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि प्रदीप सिंह व सन्नी मोंगा वासी घोड़ मुहल्ला जीरा जुआ खेल रहे हैं। पुलिस ने दोनों को 1050 रुपये की जुआ राशि एवं ताश सहित काबू किया है।

बुलेट मोटरसाइकिलों के सिलेंसर उतार काटे चालान

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय(फिरोजपुर)

: फिरोजपुर-फाजिल्का जीटी रोड पर ट्रैफिक पुलिस ने गांव माहमूजोईया पर नाकाबंदी करके बुलेट मोटरसाइकिल का सिलेंसर उतरवाकर चार मोटरसाइकिलों के चालान किए। ट्रैफिक इंचार्ज एएसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि एसएसपी फिरोजपुर भगीरथ सिंह मीना और गुरुहरसहाय के डीएसपी रविदर सिंह के दिशा निर्देशानुसार ट्रैफिक नियमों की पालना करवाने के लिए नाकाबंदी करके वाहनों की जांच की जा रही है। इस मौके ट्रैफिक इंचार्ज ने लोगो से अपील है की वह अपने व्हीकल के कागज पूरे रखें और ट्रैफिक नियमों की पालना करें, ताकि उन्हें कोई भी परेशानी ना हो।

chat bot
आपका साथी