100 ग्राम हेरोइन व 3.05 लाख की नकदी समेत तीन धरे

सीआईए स्टाफ ने गश्त के दौरान 100 ग्राम हेरोइन और 3.05 लाख की नकदी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना गुरुहरसहाए की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 10:16 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 10:16 PM (IST)
100 ग्राम हेरोइन व 3.05 लाख की नकदी समेत तीन धरे
100 ग्राम हेरोइन व 3.05 लाख की नकदी समेत तीन धरे

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : सीआईए स्टाफ ने गश्त के दौरान 100 ग्राम हेरोइन और 3.05 लाख की नकदी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना गुरुहरसहाए की पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एसआई चन्द सिंह ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी बीती दिन गांव पिडी में गश्त कर रही थी तो इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि गुरदीप सिंह उर्फ बच्चा, अमरजीत सिंह उर्फ अमरी निवासी गांव बोहड़िया, सतनाम सिंह निवासी गांव जुआए सिंह वाला एक कार में सवार होकर अपने गांवों से पिडी की ओर आ रहे हैं जिनके पास भारी मात्रा में हेरोइन और कैश है। 22 अगस्त को बजाज ढाबे पर किसी अनजान व्यक्ति से इन्होंने हेरोइन का सैंपल भी लिया था। माल लेने के लिए कैश लेकर पिडी की ओर आ रहे हैं। पुलिस ने छापेमारी की तो आरोपितों से 3.05 लाख रुपये और 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। अवैध शराब समेत एक काबू

थाना गुरुहरसहाए की पुलिस ने एक व्यक्ति को नाजायज शराब समेत गिरफ्तार किया है। एएसआई गुरमेज सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी बीती शाम गांव बुला राय के पास पहुंची तो सतनाम सिंह उर्फ सत्ता के ठिकाने पर छापेमारी की और उसे काबू कर लिया गया। इसके साथ ही आरोपित से 9 बोतल अवैध शराब बरामद कर ली गई।

chat bot
आपका साथी