प्रतिभा खोज शो में जिले के 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

विवेकानंद व‌र्ल्ड स्कूल में आयोजित हुएप्रतिभा शोका आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 07 Oct 2019 12:51 AM (IST) Updated:Mon, 07 Oct 2019 06:22 AM (IST)
प्रतिभा खोज शो में जिले के 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा
प्रतिभा खोज शो में जिले के 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : विवेकानंद व‌र्ल्ड स्कूल में आयोजित हुए'प्रतिभा शो'का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया, जिसमें 3 वर्ष से लेकर 60 वर्ष के प्रतिभागियों ने बड़े ही रोचक ढंग से भाग लिया। प्रतिभा खोज में पंजाबी फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता हरिदर भुल्लर, गुरनाम सिद्धू और सुप्रसिद्ध कवि प्रो. गुरतेज कोहारवाला आकर्षण का केंद्र रहे। इससे पहले मुख्यातिथि ब्रिगेडियर नरिदर सिंह ने ज्योति प्रज्जवलित कार्यक्रम की शुरुआत की।

प्रतिभा शो में विभिन्न आयु वर्ग के लोगों ने साबित कर दिया कि फिरोजपुर पिछड़ा नहीं। इस दौरान प्रतिभागियों ने अछ्वुत और अलग सोच के साथ प्रतिभा दिखाई। को प्रदान किया है। इस कार्यक्रम में आये हुए प्रतिभागियों को क्षेत्र के प्रसिद्ध सख्शियतों ने मूल्यांकन किया, जिसमें मेहरदीप सिंह, रूबी, जोबनदीप सिंह, प्रो. गुरतेज कोहारवाला, युक्ति, संगीत गायन के हरप्रीत सिंह , तरसेम अरमान, अनन्तपाल बिल्ला, प्रो. राजेश मोहन और अनिल रहे।

स्कूल के डायरेक्टर डा. एस एॅन रुद्रा ने बताया कि सीमावर्ती क्षेत्र होने के बावजूद यहां के निवासी विलक्षण प्रतिभाओं से भरपूर है, लेकिन त्रासदी यह है कि उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने व संवारने के लिए स्थानीय स्तर पर कोई बड़ा मंच नहीं मिल पाता था। इसी सोच के साथ शो आयोजित करने का निर्णय लिया था। स्कूल के अकादमिक प्रशासक परमवीर शर्मा ने कहा कि उनका उद्देश्य केवल विद्यार्थियों को किताबी ज्ञान देना नहीं, अपितु सर्वागीण विकास करना है और इसके लिए लिए गतिविधिया होती रहती है और इस बार सभी इलाकावासियों के लिए इस प्रतिभा खोज का आयोजन किया गया। इस मौके पर स्कूल के उपप्रधानाचार्य विपन शर्मा, कैप्टन डा. सुनैना, प्रभा भास्कर, डा. एस एॅन रूद्रा, झलकेश्वर भास्क, डॉली भास्कर, शलिदर भल्ला, मेहर सिंह एडवोकेट मौजूद रहे

chat bot
आपका साथी