सुशील बने कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के डिवीजनल प्रधान

पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन के एडिशनल एसडीओ व कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के वरिष्ठ पदाधिकारी जयइंद्र महेश्वरी की अध्यक्षता में बैठक की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 02:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Nov 2019 02:45 PM (IST)
सुशील बने कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के डिवीजनल प्रधान
सुशील बने कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के डिवीजनल प्रधान

जागरण संवाददाता, अबोहर : पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन के एडिशनल एसडीओ व कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के वरिष्ठ पदाधिकारी जयइंद्र महेश्वरी की अध्यक्षता में बैठक की गई। इसमें कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के अबोहर मंडल की कार्यकारणी के विभिन्न पदों के चुनाव करवाए गए। चुनाव अधिकारी जयइंद्र महेश्वरी ने बताया कि कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के अबोहर मंडल के प्रधान पद के लिए सुशील कुमार को सर्वसम्मति से प्रधान चुन लिया गया। नवप्रीत सिंह उपप्रधान, रवि कुमार महासचिव, सन्नी सलूजा सहसचिव व राय साहब कोषाध्यक्ष होंगे।

एडिशनल एसडीओ राजेंद्र टंडन व विजय अनेजा को सलाहकार मनोनीत किया गया है। सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स के वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी पूरी निष्ठा से निभाने का विश्वास दिलाया। पदाधिकारियों ने कहा कि वे कौंसिल की प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा जारी किए जाने वाले सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए प्रयासरत रहेंगे। बैठक में जेई के विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर विचार किया गया। बैठक में निर्णय लिया गया कि कौंसिल ऑफ जूनियर इंजीनियर्स की कार्यकारिणी सभी मुद्दों का ज्ञापन तैयार करके पावरकॉम के अबोहर स्थित एक्सईएन से भेंट करके इन्हें हल करवाने का प्रयास करेगी।

chat bot
आपका साथी