मांगों को लेकर सेहत मुलाजिमों की भूख हड़ताल 14वें दिन में शामिल

मुलाजिम मांगों को लेकर 13 दिन से भूख हड़ताल डटे हैं। मुलाजिमों की तरफ से उन्हें पक्का किए जाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 11:21 PM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 06:10 AM (IST)
मांगों को लेकर सेहत मुलाजिमों की भूख हड़ताल 14वें दिन में शामिल
मांगों को लेकर सेहत मुलाजिमों की भूख हड़ताल 14वें दिन में शामिल

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : मुलाजिम मांगों को लेकर 13 दिन से भूख हड़ताल डटे हैं। मुलाजिमों की तरफ से उन्हें पक्का किए जाने की मांग को लेकर भूख हड़ताल जारी है। मुलाजिमों का कहना है कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाती वे संघर्ष जारी रखेंगे। 14वें दिन हरजिंदर सिंह, कश्मीर सिंह, परमजीत कौर, गुरप्रीत कौर, हरबीर कौर भूख हड़ताल पर बैठे।

नेता सतपाल सिंह ने बताया कि सेहत मुलाजिम संघर्ष समिति पंजाब के बनाए प्रोग्राम के अंतर्गत आज भूख हड़ताल का आखिरी दिन था और कल को पटियाला में रोष रैली की जा जाएगी। उन्होंने बताया कि मुलाजिमों की मांगों जैसे कि मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर (फीमेल) को रेगुलर करना, नवनियुक्त 1263 मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर (मेल) का प्रोबेशन पीरियड 3 साल से दो साल का करना, फ्रंट लाइन मुलाजिमों को स्पेशल इंक्रीमेंट देना आदि शामिल है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने मांगों पर ध्यान नहीं दिया तो रोष रैली के साथ-साथ उग्र प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होंगे। इस मौके पर अमरजीत कौर, रोमन अत्तरी, प्रीतम सिंह, इंद्रजीत, विकास कुमार, मनिंदर सिंह, रमेश, सुखविन्दर सिंह, अमरजीत सिंह, महिद्र पाल, परमजीत सिंह, मंगल सिंह, तालमेल समिति पैरा मेडिकल और सेहत कर्मचारी के प्रदेश कनवीनर रवीन्द्र लूथरा, सेखर, संदीप सिंह सिद्धू, हरप्रीत, राकेश कुमार, शाम लाल सचदेवा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी