स्कूलों में पें¨टग, रंगोली व भाषण मुकाबले करवाएं

फिरोजपुर : जिला चुनाव अधिकारी कम डिप्टी कमिश्नर रामवीर के दिशा निर्देशानुसार सहायक चुनाव अधिकारी डा. ऋचा के नेतृत्व में स्वीप प्रोग्राम के अंतर्गत किये जाने वाले कार्यों संबंधी अलग-अलग विभागों के अधिकारियों और शैक्षणिक अदारों के नुमाइंदों के साथ मीटिंग की गई। तहसीलदार चुनाव चांद प्रकाश भी उपस्थित थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 May 2018 05:46 PM (IST) Updated:Mon, 21 May 2018 05:46 PM (IST)
स्कूलों में पें¨टग, रंगोली व भाषण मुकाबले करवाएं
स्कूलों में पें¨टग, रंगोली व भाषण मुकाबले करवाएं

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : जिला चुनाव अधिकारी कम डिप्टी कमिश्नर रामवीर के दिशा निर्देशानुसार सहायक चुनाव अधिकारी डा. ऋचा के नेतृत्व में स्वीप प्रोग्राम के अंतर्गत किये जाने वाले कार्यों संबंधी अलग-अलग विभागों के अधिकारियों और शैक्षणिक अदारों के नुमाइंदों के साथ मीटिंग की गई। तहसीलदार चुनाव चांद प्रकाश भी उपस्थित थे। बैठक में एडीसी ने कहा कि लोगों को खास कर नौजवानों को वोट के अधिकार और वोट के महत्व प्रति जागरूक करने के लिए स्वीप प्रोग्राम अधीन हलके में पड़ते स्कूलों व कालेजों के विद्यार्थियों में पें¨टग, स्लोगन राइ¨टग, हस्ताक्षर अभियान, रंगोली, रैली व भाषण आदि मुकाबले करवाए जाएं। स्वीप प्रोजेक्ट के अंतर्गत तैनात किये गए नोडल अधिकारी और कैंपस अंबेसडर योग्य नौजवानों को वोट के अधिकार का प्रयोग करके वोट डालने के लिए प्रेरित करें।

एडीसी ने अधिकारियों को आगामी मतदान में सर्विस वोटर, माइग्रेट वोटर संबंधित, सीईओ वेबसाइट और अप्डेशन, नुक्कड़ नाटक आदि के साथ वोटरों में प्रचार के प्रबंध करने को भी यकीनी बनाने के लिए कहा। इसके इलावा मर चुके वोटरों की वोट काटने के लिए नियमों अनुसार करवाई की जाए। बैठक के दौरान नेक ¨सह डीईओ सेकेंडरी, प्रगट ¨सह बराड़ डिप्टी डीईओ सेकेंडरी, ¨प्रसिपल डॉ: सतींद्र ¨सह, सुखपाल ¨सह सेनेटरी इंस्पेक्टर समेत अलग -अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी