लाठियों से बुजुर्ग महिला को पीटा, मौत

थाना लक्खोके बहराम के अधीन आते गांव दोना मत्तड़ उर्फ गजनीवाला में सोमवार को दो परिवारों के बीच विवाद में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 10:29 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 10:29 PM (IST)
लाठियों से बुजुर्ग महिला को पीटा, मौत
लाठियों से बुजुर्ग महिला को पीटा, मौत

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहराम के अधीन आते गांव दोना मत्तड़ उर्फ गजनीवाला में सोमवार को दो परिवारों के बीच विवाद में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बुजुर्ग की मौत के बाद पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में सिमरन कौर पत्नी संयोग कुमार निवासी गांव दोना मत्तड़ उर्फ गजनीवाला ने बताया कि वह अपनी सास जोगिंदरो (65) के साथ सोमवार को कूड़ा फेंकने के लिए जा रही थी तो गड्ढे के पास बिजली के मीटरों वाले बक्से में से ओम प्रकाश ने बिजली की तार लगाई हुई थी, जो काफी नीचे थी, जब उसकी सास जोगिंदरो कूड़ा फेंकने के लिए गड्ढे की तरफ जाने लगी तो बिजली की तार कूड़े के बट्ठल में फंस गई और ओम प्रकाश के घर की बिजली बंद हो गई। इसके बाद आरोपित ओम प्रकाश, बिशंबर सिंह, परमजीत सिंह बिट्टू, वीरपाल कौर व करमजीत कौर वासी दोना मत्तड़ उर्फ गजनीवाला ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दिया और आते ही जोगिंदरो की लाठियों से पिटाई की। इस दौरान जोगिंदरो बीबी की मौके पर मौत हो गई। मामले जांच कर रहे इंस्पेक्टर मुख्य अफसर गुरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयान आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है।

जमीन को लेकर चल रहा था विवाद

सिमरन कौर ने बताया कि जिस जगह पर उनका परिवार कूड़ा फेंकते थे। उस जगह पर आरोपित कब्जा करना चाहते हैं, जिनकी तरफ से बिजली बंद होने पर बहाना बना कर उसकी सास जोगिंदरो से मारपीट की गई।

chat bot
आपका साथी