फिरोजपुर में CM मान का रोड शो, काका बराड़ के लिए किया चुनावी प्रचार; जल सप्लाई वर्कर्स ने काली झंडी दिखा किया विरोध

CM Mann Road Show पंजाब के फिरोजपुर में सीएम मान ने प्रत्‍याशी काका बराड़ के लिए रोड शो निकाला। मान की रैली से पहले पुलिस की सख्ती के कारण मल्ल्वाल रोड़ पर दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी। पुलिस द्वारा रोड़ पर ना तो किसी को वाहन खड़ा करने दिया गया। साथ ही दुकानों के आगे रस्सियां लगाई जा रही है ताकि सुरक्षा में चूंक ना हो।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Sat, 27 Apr 2024 06:27 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 06:27 PM (IST)
फिरोजपुर में CM मान का रोड शो, काका बराड़ के लिए किया चुनावी प्रचार; जल सप्लाई वर्कर्स ने काली झंडी दिखा किया विरोध
फिरोजपुर में CM मान का रोड शो, काका बराड़ के लिए किया चुनावी प्रचार

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। CM Mann Road Show in Ferozepur: मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने फिरोजपुर में प्रत्‍याशी काका बराड़ के लिए रोड शो किया। रोड़ शो के दौरान जल सप्लाई वर्कर यूनियन ने मुख्यमंत्री को काली झंडियां दिखाकर विरोध किया।

दुकानों को रखा गया बंद

वहीं फिरोजपुर में मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की रैली से पहले पुलिस की सख्ती के कारण मल्ल्वाल रोड़ पर दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी। पुलिस द्वारा रोड़ पर ना तो किसी को वाहन खड़ा करने दिया गया। साथ ही दुकानों के आगे रस्सियां लगाई जा रही है ताकि सुरक्षा में चूंक ना हो।

व्‍यापारियों को हुआ काफी नुकसान

वहीं व्‍यापारी मंडल के पूर्व प्रधान ने मान की रैली पर सवाल उठाए। उन्‍होंने कहा कि इस तरह दुकानें बंद करवाने से व्‍यापारियों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा। चन्द्रमोहन हांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी का रोड़ शो में खुलकर वीआईपी कल्चर प्रदर्शित हुआ है। उन्होंने कहा कि अगर सीएम को अपने विरोध-प्रदर्शनो से इतना ही डर लगता है तो वह इस तरह के रोड़ शो ना करें।

यह भी पढ़ें: Punjab News: करतारपुर साहिब पहुंचीं क्रिकेटर हरभजन सिंह भज्जी की मां और बहन, गुरुद्वारा में माथा टेक लिया आर्शीवाद

मुख्‍यमंत्री ने सुखबीर बादल पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान स्थानीय मुद्दों की बजाय आप की उपलब्धियों और विपक्षियों पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि सांसद सुखबीर सिंह बादल जीतने के बाद फिरोजपुर में आना तो दूर वह संसद में भी यहां के मुद्दों को नहीं उठा पाए, क्योंकि वह संसद में भी हाजिरी नहीं लगवा पाए। चुनावों में कुछ लोग धर्म के नाम पर वोट मांग रहे है और ऐसे लोगो से हमेशा दूर रहने की जरूरत है।

मान ने पार्टी की उपलिब्‍धयों का किया बखान

करीब 20 मिनट के रोड़ शो में मुख्यमंत्री ने स्थानीय समस्याओं का जिक्र करने की बजाय पार्टी की उपलब्धियों का खूब बखान किया। रोड़ शो बाबा नामदेव चौंक से शुरू होकर दिल्ली गेट चौंक यानिकि कुल 1.25 किलोमीटर का था और दिल्ली गेट चौंक पर मुख्यमंत्री द्वारा भाषण के माध्यम से आप वर्करों में जोश भरा गया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए तीन जिलों से तीन एसपी, 5 डीएसपी के अलावा 500 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी तैनात किए गए।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: पंजाब में BJP और SAD को बड़ा झटका, इन दो नेताओं ने थामा AAP का हाथ; CM मान ने पार्टी में किया स्‍वागत

chat bot
आपका साथी