ग्रुप एडमिन बन टीचर्स को भेजे अश्लील मैसेज

साफ्टवेयर से ग्रुप एडमिन बन फेक आइडी से जूम पर चल रही आनलाइन क्लासेस में टीचर्स को नौवीं कक्षा के छात्र ने अश्लील मैसेज भेज दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Jul 2021 11:19 PM (IST) Updated:Thu, 08 Jul 2021 11:19 PM (IST)
ग्रुप एडमिन बन टीचर्स को भेजे अश्लील मैसेज
ग्रुप एडमिन बन टीचर्स को भेजे अश्लील मैसेज

जागरण संवाददाता, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : साफ्टवेयर से ग्रुप एडमिन बन फेक आइडी से जूम पर चल रही आनलाइन क्लासेस में टीचर्स को नौवीं कक्षा के छात्र ने अश्लील मैसेज भेज दिए। आनलाइन क्लासेस में भी विघ्न पड़ने के कारण टीचर्स को क्लासेस ही बंद करनी पड़ी। कस्बा गुरुहरसहाय के एक स्कूल के छात्र ने दूसरी छात्राओं के साथ भी अश्लील हरकतें की। ऐसी हरकतों को देख आनलाइन क्लास बीच में ही बंद कर पूछताछ की तो आरोपित छात्र के बारे में पता चला।

स्कूल स्टाफ की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित छात्र और उसके अज्ञात सहयोगियों पर पर्चा दर्ज किया है। स्कूल में कार्यरत एक अधिकारी ने बताया कि फेक आइडी बना कर आरोपित ने जूम क्लासेस में एंट्री कर ली और क्लास में अश्लील हरकतें करने लगा, जब स्टाफ ने बच्चों से पूछताछ शुरू की तो एक बच्चे ने आरोपित के बारे में जानकारी दी। आरोपित ने अपने फेक मोबाइल नंबर के जरिए वाट्सअप ग्रुप बनाकर उसमें स्कूल के महिला स्टाफ व लड़कियों को शामिल कर लिया और उनको परेशान करने लगा। पुलिस ने आरोपित छात्र संदीप कुमार सहित उसके साथियों पर केस दर्ज किया है।। थाना प्रभारी जसविदर सिंह ने बताया कि किस साफ्टवेयर से आरोपित ग्रुप एडमीन बना और कैसे जूम क्लासेस में एंट्री ली। पुलिस आरोपित से पूछताछ करेंगी। चूंकि आरोपित अभी नाबालिग है इस लिए दूसरे अपराधियों की तरह व्यवहार नहीं किया जा सकता। पुलिस सिविल ड्रेस में पूछताछ करेगी और आरोपित को स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी