शिवसेना ने फूंका मक्कड़ की पुतला

By Edited By: Publish:Mon, 16 Jul 2012 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 16 Jul 2012 04:31 PM (IST)
शिवसेना ने फूंका मक्कड़ की पुतला

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : एसजीपीसी की ओर से तत्कालीन मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के हत्यारे बलवंत सिंह राजोआना को जिंदा शहीद का दर्ज देने और आतंकियों की यादगार बनाए जाने का शिव सेना बाल ठाकरे ने जमकर विरोध किया है। इसके विरोध में सोमवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने जिला प्रधान वेद प्रकाश मित्तल की अगुवाई में रोष मार्च निकाला और एसजीपीसी प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ का पुतला फूंका।

वेद प्रकाश मित्तल ने कहा कि कुछ शरारती तत्व पंजाब के शांत माहौल को फिर खराब करना चाहते हैं। इसलिए हजारों निर्दोष लोगों की हत्या करने वाले आतंकियों की यादगार बनाकर उन्हें जिंदा रखने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि प्रदेश सरकार भी उन्हें शह दे रहे हैं।

मित्तल ने सरकार और एसजीपीसी प्रधान अवतार सिंह मक्कड़ को चेतावनी देते हुए कहा कि वह प्रदेश के शांत माहौल को फिर से खराब करने की योजना पर काम करना बंद कर दें। शिवसेना किसी भी कीमत पर पंजाब के शांत माहौल को अशांत नहीं होने देगी। वे एसजीपीसी की ओर से उठाए गए ऐसे कदमों का लगातार विरोध करती रहेगी। इस मौके पर जिला उपप्रधान मुकेश कुमार, अश्वनी शर्मा, राजीव अग्रवाल, सचिव राजिंदर अग्रवाल, सतपाल आदि मौजूद थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी