बिना मंजूरी कालोनी काटने वाले पांच नामजद

By Edited By: Publish:Mon, 02 Jul 2012 07:33 PM (IST) Updated:Mon, 02 Jul 2012 07:34 PM (IST)
बिना मंजूरी कालोनी काटने वाले पांच नामजद

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर

फिरोजपुर-मोगा रोड पर स्थित इंजीनियर कालेज के पास व नवां पूरबा के निकट बिना मंजूरी के काटी गई कालोनियों के मामले में थाना कुलगढ़ी पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ पंजाब अपार्टमेंट एंड प्रापर्टी रेगुलेशन एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया है।

इस संबंध में बठिंडा स्थित गलाडा के जेई जंगीर सिंह द्वारा 21 जून को शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जांच के उपरांत मामले को सही पाया गया। आरोपियों की पहचान महेंद्र सिंह पुत्र तारा सिंह, मेजर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह निवासी नवां पुरबा व सुशील कुमारी पत्नी रजनीश कालड़ा निवासी चर्च रोड छावनी के अलावा विष्णु प्रसाद पुत्र चिंता मणि निवासी गांव सतिये वाला परविंद्र सिंह पुत्र लखमीर सिंह निवासी मोगा के रूप में की है। सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं।

थाना कुलगढ़ी प्रभारीसनबीर सिंह का कहना है कि गलाडा के जेई जंगीर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि गांव सतीये वाला के पास स्थित अग्र नगर व नवां पुरबा में कुछ लोगों ने बिना इजाजत के कालोनियां काट कर विभाग को चूना लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने बताया कि ऐसा करके उन्होंने नियमों की भी धज्जियां उड़ाई हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच के उपरांत मामले को सही पाया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी