शिअद ने काटे नीले कार्डों व राशन घपलों के मुद्दे पर दिया धरना

महंगी बिजली राशन बांट में हुए घपलों के मुद्दों पर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 10:01 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 06:07 AM (IST)
शिअद ने काटे नीले कार्डों व राशन घपलों के मुद्दे पर दिया धरना
शिअद ने काटे नीले कार्डों व राशन घपलों के मुद्दे पर दिया धरना

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पार्टी के जिला सहायक आबजर्वर सतिंदरजीत सिंह मंटा के दिशानिर्देशों व शिरोमणि अकाली दल के नेता नरिंदरपाल सिंह के नेतृत्व में पेट्रोल व डीजल की कीमतों में वृद्धि, काटे गए दाल आटा के कार्डो, महंगी बिजली, राशन बांट में हुए घपलों के मुद्दों पर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किए गए।

इस दौरान शिरोमणि अकाली दल फाजिल्का शहर के वर्करों द्वारा भी आनंद पैलेस में इकट्ठा होकर रोष प्रदर्शन किया गया। इनका नेतृत्व जिला प्रधान जत्थेदार गुरपाल सिंह ग्रेवाल ने किया।

इस मौके पर जत्थेदार गुरपाल सिंह ग्रेवाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा गरीबों के दाल आटा के कार्ड काटने के कारण गरीब लोग भूखे सोने के लिए मजबूर हो गए हैं। गरीबों को बड़े-बड़े बिजली के बिल आ रहे हैं।

इस मौके नरिंदरपाल सिंह सवना ने केंद्र और पंजाब सरकार को डीजल और पेट्रोल पर लगाए गए टैक्स में कटौती करके डीजल-पेट्रोल की कीमतों को कम करने की अपील की।

सवना ने सरकार को चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगें न मानें गई तो शिरोमणि अकाली दल के वर्कर एमएलए और मंत्रियों के घरों को घेर कर प्रदर्शन करेंगे। इस मौके पर सर्कल प्रधान शहरी एक तेजवंत सिंह टीटा और सर्कल प्रधान शहरी दो नरेश कुमार सेतिया ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए राशन में कांग्रेसियों द्वारा की गई घपलेबाजी की जांच होनी चाहिए।

इस मौके पर काउंसलर सतिंद्र सिंह सवी और देश राज जंडवालिया ने भी संबोधन किया। इके बाद अकाली वर्करों ने आनंद पेलेस से लेकर बत्ती वाले चौंक तक रोष मार्च किया।

chat bot
आपका साथी