जानकारी के अभाव में लोगों को बैंकों से बैरंग लौटना पड़ा

। कौन सा बैंक खुलेगा कौन सा नहीं इस बारे लोगों को पूरी जानकारी न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है व बैरंग लौटने को मजबूर होना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 11:14 PM (IST) Updated:Tue, 07 Apr 2020 06:15 AM (IST)
जानकारी के अभाव में लोगों को  बैंकों से बैरंग लौटना पड़ा
जानकारी के अभाव में लोगों को बैंकों से बैरंग लौटना पड़ा

संवाद सहयोगी, अबोहर : क‌र्फ्यू के बावजूद प्रशासन द्वारा बेशक लोगों की सुविधा के लिए रोटेशन वाइज बैंक खोलने की इजाजत दी गई है लेकिन कौन सा बैंक खुलेगा कौन सा नहीं, इस बारे लोगों को पूरी जानकारी न होने के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है व बैरंग लौटने को मजबूर होना पड़ रहा है।

उधर, सोमवार को बैंक खुलने के बाद पंजाब नेशनल बैंक की मेन ब्रांच, गौशाला रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक व न्यू इंडिया बैंक की ब्रांचों के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारें लगी देखी गई। जहां न तो सोशल डिस्टेंस का कोई ध्यान रखा जा रहा था व न ही इस बाबत लोगों को समझाने के लिए बैंक कर्मी देखने को मिला। उधर, बाजार नंबर 4 स्थित स्टेट बैंक आफ

इंडिया व भगत सिंह चौक स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच बंद होने से लोगों को बैरंग लौटना पड़ा। काफी संख्या में पेंशनधारक व सरकार द्वारा जनधन खाते में जमा की गई की राशि निकलाने के लिए लोग बैंकों में पहुंचे थे। समाज सुधार सभा के प्रधान राजेश गुप्ता ने कहा कि प्रशासन को बैंकों में पेंशनधारकों को पेंशन बांटने व अब जनधन खाते में आई राशि बांटने के पुख्ता इंतजाम करने चाहिए ताकि न तो लोगों को परेशान होना पड़े।

----

chat bot
आपका साथी