डीएवी कॉलेज ने कराई ऑनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता

पंजाब सरकार व डीपीआइ कॉलेज के निर्देशानुसार डीएवी कॉलेज अबोहर में प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार महाजन के निर्देशन में श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 वर्षीय जन्म शताब्दी को समर्पित ऑनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 10:33 PM (IST)
डीएवी कॉलेज ने कराई ऑनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता
डीएवी कॉलेज ने कराई ऑनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता, अबोहर: पंजाब सरकार व डीपीआइ कॉलेज के निर्देशानुसार डीएवी कॉलेज अबोहर में प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार महाजन के निर्देशन में श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 वर्षीय जन्म शताब्दी को समर्पित ऑनलाइन पोस्टर मेकिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। राजनीति शास्त्र विभाग और इतिहास विभाग के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित इस प्रतियोगिता में विद्यार्थियों की प्रतिभागिता उत्साहवर्धक रही।

प्रतियोगिता में रजनी एमए हिदी भाग प्रथम ने पहला स्थान, पूनम रानी एमए पंजाबी भाग प्रथम ने दूसरा स्थान और सिमरन बीएससी भाग दूसरा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को ई-प्रमाण पत्र प्रदान किए गए। प्राचार्य डॉ. राजेश कुमार महाजन ने कहा कि कॉलेज श्री गुरु तेग बहादुर जी के 400 वर्षीय जन्म शताब्दी को समर्पित भिन्न-भिन्न ऑनलाइन मुकाबले करवा रहा है और विद्यार्थियों को इनमें भाग लेने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी