विधायक ने किया कार्यो का किया निरीक्षण

शहर का कोई भी कौना विकास से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। उक्त शब्द फाजिल्का के विधायक दविद्र सिंह घुबाया ने पिछले काफी समय से शहर की तीन धर्मशालाओं अरोड़वंश अग्रवाल व परशुराम धर्मशाला को जोड़ने वाली सड़क के नए बनाने के कार्य का निरीक्षण करते हुए कहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 05:25 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 05:25 PM (IST)
विधायक ने किया कार्यो का किया निरीक्षण
विधायक ने किया कार्यो का किया निरीक्षण

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर का कोई भी कौना विकास से वंचित नहीं रहने दिया जाएगा। उक्त शब्द फाजिल्का के विधायक दविद्र सिंह घुबाया ने पिछले काफी समय से शहर की तीन धर्मशालाओं अरोड़वंश, अग्रवाल व परशुराम धर्मशाला को जोड़ने वाली सड़क के नए बनाने के कार्य का निरीक्षण करते हुए कहे। इस मौके पर विधायक दविदर घुबाया ने कहा कि उक्त सड़क की मरम्मत कर सीवरेज व बाल स्ट्रीट इंटरलाक टाइल सड़क के दोनों तरफ लगाने का काम तेजी के साथ चल रहा है। उन्होंने कहा कि लगभग 25 लाख रुपए की लागत के साथ उक्त कार्य संपन्न होगा। विधायक घुबाया ने कहा कि सुख व दुख में आयोजित होने वाले समारोह के दौरान लोग इन तीनों धर्मशाला में भारी संख्या में एकत्रित होते हैं। इसलिए लोगों के हितों को मुख्य रखते हुए सड़क के दोनों तरफ इंटर लोग टायल लगाकर ना केवल ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाई जाएगी, बल्कि बारिश के दिनों में आसपास खड़े होने वाले सीवरेज व बारिश के पानी से भी निजात मिलेगी।

इस दौरान उन्होंने लोगों को पालीथिन का प्रयोग न करने की अपील करते हुए कहा कि लोगों को कपड़े के थैलों का प्रयोग करने की अपील की। इस मौके ब्लाक कांग्रेस प्रधान सुरिद्र कालड़ा पप्पू, एडवोकेट सुरिद्र सचदेवा, एडवोकेट रितेश गगनेजा, परमजीत सिंह पम्मी, गौरव नारंग, संदीप ठठई, चेतन ग्रोवर, राहुल कुक्कड़, मिटू कामरा, सतपाल भूसरी, अशोक कुमार सोनी, रोमी फुटेला, अमन दुरेजा, बंसी लाल, नीला मैदान, लाडी बजाज, रोशन लाल प्रजापत, शगन लाल, शाम लाल गांधी, राज सिंह, विशाल बजाज, हरदीप सिंह व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी