मिनी लाकडाउन के फैसले पर विचार करे सरकार: गुलबद्धर

पंजाब में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के चलते भले ही पंजाब सरकार ने गैर जरूरी दुकानें ना खोलने के आदेश जारी किए हैं। लेकिन बाजार में कुछ दुकानें खुली होने व अन्य दुकानें बंद होने के चलते दुकानदारों में भारी रोष पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:36 PM (IST)
मिनी लाकडाउन के फैसले पर विचार करे सरकार: गुलबद्धर
मिनी लाकडाउन के फैसले पर विचार करे सरकार: गुलबद्धर

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पंजाब में कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के चलते भले ही पंजाब सरकार ने गैर जरूरी दुकानें ना खोलने के आदेश जारी किए हैं। लेकिन बाजार में कुछ दुकानें खुली होने व अन्य दुकानें बंद होने के चलते दुकानदारों में भारी रोष पाया जा रहा है।

फाजिल्का व्यापार मंडल के अध्यक्ष अशोक गुलबद्धर ने ईमेल के जरिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिद्र सिंह को मिनी लाकडाउन पर दोबारा से विचार करने पर कुछ सुझाव दिए हैं। सीएम को ई-मेल के जरिए भेजी गई चिट्ठी में लिखा गया कि पंजाब का व्यापार पिछले तीन महीने से कोरोना महामारी की वजह से महामंदी का सामना कर रहा है। अब फिर से पंजाब सरकार ने मिनी लाकडाउन का निर्णय लिया है, जिससे दुकानदारों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इन मुश्किलों में उनके सारे खर्चे यानी कर्मचारियों का वेतन, घर चलाने के लिए जीविका, इएमआई, बैंक का ब्याज, दुकानों का किराया आदि भरने में असमर्थ हैं, जिससे अधिकतर व्यापारियों में भुखमरी व दिवालियापन होने का डर है। व्यापार मंडल मिनी लाकडाउन के फैसले पर दोबारा विचार करने का आग्रह करता है और कोई ना कोई व्यापारियों के हक में फैसला करने का भी आग्रह करता है।

शिवालिक स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप आज संवाद सूत्र, फाजिल्का : आलमशाह रोड पर स्थिति शिवालिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल नजदीक बाबा रामदेव मंदिर में छह मई को 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। कैंप का समय सुबह 9:30 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक रहेगा। वैक्सीन लगवाने के लिए अपना आधार कार्ड साथ में लाना अनिवार्य है। पार्षद पूजा लूथरा ने कहा कि इस महामारी से बचाव तभी संभव है, जब हम स्वयं के साथ-साथ दूसरों के लिए भी सोचेंगे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को स्वयं के साथ-साथ दूसरों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी