कैंप में 122 युवाओं ने किया रक्तदान

श्री बालाजी समाज सेवा संघ द्वारा रक्तदान कैंप का आयोजन गांव ढाबा कोकरिया के प्रभु सुमिरन पब्लिक स्कूल व गांव कुलार के सरकारी प्राइमरी स्कूल में किया जिसमें 122 युवाओं ने रक्तदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Aug 2020 03:15 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 03:15 PM (IST)
कैंप में 122 युवाओं ने किया रक्तदान
कैंप में 122 युवाओं ने किया रक्तदान

जागरण संवाददाता, अबोहर : श्री बालाजी समाज सेवा संघ द्वारा रक्तदान कैंप का आयोजन गांव ढाबा कोकरिया के प्रभु सुमिरन पब्लिक स्कूल व गांव कुलार के सरकारी प्राइमरी स्कूल में किया, जिसमें 122 युवाओं ने रक्तदान किया।

कैंप की अध्यक्षता करते हुए संस्था के अध्यक्ष गगन मल्होत्रा ने बताया कि यह कैंप स्कूल के चेयरमैन गुरसिमरन सिंह सिद्धू, प्रिसिपल सिमरनजीत कौर, स्कूल के स्टॉफ के सहयोग से लगाया है। कैंप को कामयाब बनाने में बलराज सिंह सिद्धू, सुरेंद्र कुमार, नवजोत कौर, अभय श्योराण, ताराचंद सोनी, दीपू श्योराण का विशेष सहयोग रहा। सरकारी अस्पताल बठिंडा ब्लड बैंक की बीटीओ डॉ. करिश्मा की देखरेख में लगे इस रक्तदान कैंप में 122 युवाओं ने रक्तदान किया।

स्कूल की प्रिंसिपल सिमरनजीत कौर ने कहा कि स्वस्थ व्यक्ति को हर तीन महीने बाद रक्तदान अवश्य करना चाहिए। इस मौके पर डॉ. करिश्मा ने कहा कि मरीजों को रक्त के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि अबोहर के लोगो के लिए ब्लड आसानी से मुहैया हो सकेगा। सभी रक्तदानियों को सरकारी ब्लड बैंक की ओर से सर्टिफिकेट व संस्था की ओर से मास्क देकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी