सफाई अभियान चला बदली पार्क की तस्वीर

अपना अबोहर अपनी आभा टीम की ओर से शनिवार को लाला लाजपत राय पार्क में सफाई चलाया गया जहां पर वालंटियरों ने सफाई करके उसे सुंदर बनाने का कार्य किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Jan 2022 03:41 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jan 2022 03:41 PM (IST)
सफाई अभियान चला बदली पार्क की तस्वीर
सफाई अभियान चला बदली पार्क की तस्वीर

संवाद सहयोगी, अबोहर : अपना अबोहर अपनी आभा टीम की ओर से शनिवार को लाला लाजपत राय पार्क में सफाई चलाया गया, जहां पर वालंटियरों ने सफाई करके उसे सुंदर बनाने का कार्य किया। इस मुहिम में छोटे बच्चों, महिलाओं एवं पुरुषों ने भाग लिया।

इस मौके पर पार्षद सोनू अरोड़ा ने कहा कि पिछले डेढ़ वर्ष से प्रत्येक शनिवार को इस मुहिम के तहत शहर के हर वर्ग के सहयोग से एक सार्वजनिक स्थान की सफाई कर उसे चमकाया जाता है और प्रण लिया जाता है कि ना गंदगी फैलाएंगे और ना ही गंदगी बर्दाश्त करेंगे। इन्नव्हील क्लब की प्रधान इनायत विज ने कहा कि पहले हमारे शहर का नाम गंदे शहरों में आया था परंतु उनकी एवं वालंटियरों की मेहनत के कारण ना सिर्फ हमारे शहर पर लगा गंदगी का कलंक धुला है, बल्कि शहर को सुंदर बनाने का भी प्रयास लगातार जारी है। इस दौरान दिव्य ज्योति जागृति संस्थान द्वारा प्रत्येक सप्ताह की तरह सभी वालंटियरों को चाय की सेवा की गई।

इस मुहिम के तहत आज सभी वालंटियरों ने लाला लाजपतराय जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में माल्यर्पण कर उन्हें याद किया। इस अवसर पर युवा अग्रवाल सभा के अध्यक्ष डा. साहिल मित्तल ने अपना अबोहर अपनी आभा के सभी वालंटियरों का धन्यवाद किया कि उनके जन्मदिवस पर टीम ने सफाई करने के लिए लाला लाजपत राय जी के पार्क की सफाई करने का चयन किया। इस पार्क के हालात कुछ और थे, जगह-जगह गंदगी थी, परंतु वालंटियरों ने यहां पर सफाई कर आज लाला जी को सच्ची श्रद्धांजलि दी है।

chat bot
आपका साथी