क‌र्फ्यू खुलते ही चोरों के हौसले बुलंद, एक ही दिन में दो घरों से उड़ाए लाखोंके गहने व नकदी

क‌र्फ्यू के चलते जहां नशे का ग्राफ नीचे गिरा वहीं चोरियां व छीनाझपटी की वारदातें भी थम गई। लेकिन अब क‌र्फ्यू खुलने के बाद से चोरियों का सिलसिला भी जारी हो गया है। बीती रात गांव डंगरखेड़ा में चोरों ने एक ही गली के दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान व गहने चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:04 AM (IST)
क‌र्फ्यू खुलते ही चोरों के हौसले बुलंद, एक ही दिन में दो घरों से उड़ाए लाखोंके गहने व नकदी
क‌र्फ्यू खुलते ही चोरों के हौसले बुलंद, एक ही दिन में दो घरों से उड़ाए लाखोंके गहने व नकदी

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : क‌र्फ्यू के चलते जहां नशे का ग्राफ नीचे गिरा, वहीं चोरियां व छीनाझपटी की वारदातें भी थम गई। लेकिन अब क‌र्फ्यू खुलने के बाद से चोरियों का सिलसिला भी जारी हो गया है। बीती रात गांव डंगरखेड़ा में चोरों ने एक ही गली के दो घरों को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान व गहने चोरी कर लिए।

गांव डंगर खेड़ा के रहने वाले कुलदीप कुमार ने बताया कि उसका परिवार एक बरामदे में सो रहा था। लेकिन इस दौरान अज्ञात लोग घर में घुसे और उन्होंने कोई ऐसी नशीली स्प्रे की, जिसके चलते सारे परिवार को बेहोश हो गया। चोरों ने रात्रि घटना को अंजाम दिया। सुबह जब उठे तो अंदर सारा सामन बिखरा हुआ था। जांच करने पर पता चला कि घर में पड़ा पांच तोले सोना, 1 किलो चांदी व 15 हजार नगदी के अलावा अन्य सामान गायब है। जिसकी सूचना उन्होंने थाना खुईखेड़ा पुलिस को दी।

दूसरी चोरी उक्त गली के ही प्रवीण कुमार के घर हुई। उसने बताया कि रात के समय अज्ञात लोगों ने घर में घुसकर नौ तोले सोना व दस हजार नगदी चोरी कर ली। उन्हें शक है कि चोरों ने दोनों ही घर को निशाना बनाया। उन्होंने थाना खुईखेड़ा पुलिस को लिखती शिकायत देकर मांग की कि जल्द से जल्द चोरों को काबू किया जाए। थाना खुईखेड़ा के एएसआई अंग्रेज सिंह ने कहा कि चोरी की शिकायत उन्हें मिल गई है। जिस संबंधी वह अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर रहे हैं। इसके अलावा अन्य जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी