अगवा किए अरमान का पांच दिन से नहीं लगा सुराग

यदि किसी की हमसे दुश्मनी है तो हमसे निकाल ले लेकिन हमारे बच्चे को छोड़ दे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 10:46 PM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 10:46 PM (IST)
अगवा किए अरमान का पांच दिन से नहीं लगा सुराग
अगवा किए अरमान का पांच दिन से नहीं लगा सुराग

जागरण संवाददाता, अबोहर : यदि किसी की हमसे दुश्मनी है तो हमसे निकाल ले, लेकिन हमारे बच्चे को छोड़ दे। यह अपील नई आबादी में पांच दिन पहले अगवा हुए 12 वर्षीय अरमान के माता-पिता ने सोशल मीडिया पर की है। अगवा हुए बच्चे का पांच दिन बीत जाने के बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है।

नई आबादी गली नंबर 19 से अरमान पिछले वीरवार की शाम को लापता हो गया था। परिजनों ने मोहल्ले के लोगों को साथ लेकर शुक्रवार को एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना भी दिया था जिसके बाद पुलिस ने बच्चे का पता लगाने की कार्रवाई तेज कर दी थी। फाइनांसर बलजिदर सिंह का 12 वर्षीय बेटा अरमान जो कि डीएवी स्कूल में सातवीं का विद्यार्थी है, वीरवार शाम को घर के बाहर खेल रहा था कि कोई अज्ञात अपने साथ बाइक पर बैठा ले गया था। नगर थाना दो की पुलिस द्वारा अज्ञात लोगों पर अपहरण का मामला दर्ज करने के साथ ही बच्चे की तलाश की कार्रवाई तेज करते हुए डाग स्क्वायर्ड की मदद ली गई। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर जाकर मुआयना भी किया। पुलिस के अनुसार बच्चे को खोजने के लिए 50 आइआरबी के कर्मचारी लगाए जाने की बात भी कही गई लेकिन पांच दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक बच्चे का कोई पता नहीं चला है। मां बाप द्वारा सोशल मीडिया पर अपहरणकर्ताओं से विनम्र अपील की गई है कि उनके बच्चे को छोड़ दें।

पुलिस खंगाल रही नई आबादी में लगे सीसीटीवी कैमरे, कुछ भी हाथ नहीं लगा

पुलिस नई आबादी में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच भी कर रही है कि कहीं अपहरणकर्ताओं बारे क्लू मिल जाए। हालांकि जब बच्चा अगवा हुआ था तो अगवा करने वाले एक कैमरे में कैद हुए थे, लेकिन चेहरे नजर न आने के कारण तब पता नहीं चल पाया था। अब पूरी नई आबादी में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी