मिशन फतेह की सफलता के लिए सभी का सहयोग जरूरी : डीसी

लायंस क्लब द्वारा सरकारी हाई स्कूल पिपली को एलईडी भेंट की गई। इस अवसर पर हुए समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया उपस्थित रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:11 AM (IST)
मिशन फतेह की सफलता के लिए सभी का सहयोग जरूरी : डीसी
मिशन फतेह की सफलता के लिए सभी का सहयोग जरूरी : डीसी

जागरण संवाददाता, फरीदकोट : लायंस क्लब द्वारा सरकारी हाई स्कूल पिपली को एलईडी भेंट की गई। इस अवसर पर हुए समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया उपस्थित रहे। डीसी ने उपस्थित शिक्षकों, ग्रामीणों और क्लब सदस्यों से मिशन फतेह की सफलता में योगदान देने की अपील की।

उन्होंने कहा कि कोरोना पर जीतने के लिए, हमें मास्क पहनना चाहिए, सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए और अपने हाथों को साबुन और पानी से अच्छी तरह से धोना चाहिए। समारोह की अध्यक्षता प्रदीप कुमार देवड़ा उपजिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक फरीदकोट ने की। इस अवसर पर लायंस क्लब के अध्यक्ष अमरीक सिंह खालसा, सचिव मोहित गुप्ता, क्षेत्राध्यक्ष गुरमेल सिंह जस्सल, जिला समन्वयक पंजाब रजनीश ग्रोवर के अलावा।क्लब के सदस्य गरिश सुखिजा, जसबीर सिंह जस्सी, पवन मोंगा, एपी मोंगा, गुरुचरण सिंह गिल, दर्शन लाल चुघ ने मुख्य अतिथि और अध्यक्ष के साथ स्कूल में एक पेड़ लगाया। स्कूल प्रिसिपल रविदर कौर पुरी ने सभी का स्वागत किया और महिदरजीत सिंह सरपंच को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर उपस्थित स्कूल स्टाफ में प्रितपाल सिंह संधू, राजवीर कौर, रितु मित्तल, प्रितपाल कौर, अवतार सिंह, पिटू कुमार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी