बापू दर्शन सिंह धालीवाल स्कॉलरशिप शुरू

स्थानीय बठिडा रोड पर गुरूकुल कॉलेज में शनिवार को करवाए एक समागम के दौरान बापू दर्शन सिंह धालीवाल स्कालरशिप की शुरूआत की गई। इस स्कीम के तहत संस्थान में किसी भी तरह का तीन वर्षीय कोर्स करने वाली छात्राओं से दो साल की फीस ही ली जाएगी जबकि एक साल की फीस बापू दर्शन सिंह धालीवाल चेरीटेबल फाउंडेशन अदा करेगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 06:23 PM (IST) Updated:Sun, 26 May 2019 06:36 AM (IST)
बापू दर्शन सिंह धालीवाल स्कॉलरशिप शुरू
बापू दर्शन सिंह धालीवाल स्कॉलरशिप शुरू

संवाद सहयोगी, कोटकपूरा

बठिडा रोड पर गुरूकुल कॉलेज में शनिवार को करवाए एक समागम के दौरान बापू दर्शन सिंह धालीवाल स्कालरशिप की शुरूआत की गई। इस स्कीम के तहत संस्थान में किसी भी तरह का तीन वर्षीय कोर्स करने वाली छात्राओं से दो साल की फीस ही ली जाएगी जबकि एक साल की फीस बापू दर्शन सिंह धालीवाल चेरीटेबल फाउंडेशन अदा करेगा। इस मौके पर संस्था के संस्थापक गुरांदित्ता सिंह धालीवाल, एमडी कुलदीप सिंह धालीवाल, प्रबंधक बलजिदर सिंह ने बताया कि बेटी बचाओ बेटी बचाओ मुहिम के तहत स्कालरशिप के दायरे में हर धर्म जाति वर्ग की छात्राओं को शामिल किया जाएगा। इस मौके पर कुलदीप सिंह धालीवाल ने इस साल संस्था के शानदार नतीजों से भी अवगत करवाया और 10वीं, 12वीं समेत अन्य कोर्सों के नतीजे में मेरिट में स्थान हासिल करने वाली छात्राओं को सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर बलजीत सिंह खीवा, कुलदीप सिंह, दविदर नीटू, मनतार सिंह मक्कड़, बिट्टू, दीपक गर्ग, ब्रहम कुमारी बहनें भी हाजिर हुई।

chat bot
आपका साथी