फरीदकोट में 26.6 एमएम बारिश,आज भी होगी

जिले में शनिवार रात से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त होकर रह गया है। बारिश की वजह से भले ही लोगों को गर्मी से राहत मिल गई हो लेकिन किसानों की नरमे व धान की फसल को नुक्सान पहुंचने की आशंका खड़ी हो गई है। शनिवार देर शाम से रुक-रुककर हुई बारिश से रविवार को भी दिन भर जारी रही। बारिश के कारण फरीदकोट शहर की तमाम सड़कों व गलियों में पानी भर गया और सीवरेज के लिए खोदी सड़कें कीचड़ युक्त हो गईं। सड़कों पर पानी जमा हो जाने की वजह से वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर बाबा फरीद आगमन पर्व के कार्यक्रमों में भाग लेने पहुंचे श्रद्धालुओं को भी खासी परेशानी उठानी पड़ी। -----------

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 06:37 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 06:48 PM (IST)
फरीदकोट में 26.6 एमएम बारिश,आज भी होगी
फरीदकोट में 26.6 एमएम बारिश,आज भी होगी

जागरण संवाददाता, फरीदकोट : जिले में शनिवार रात से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त होकर रह गया है। बारिश की वजह से भले ही लोगों को गर्मी से राहत मिल गई हो लेकिन किसानों की नरमे व धान की फसल को नुक्सान पहुंचने की आशंका खड़ी हो गई है।

शनिवार देर शाम से रुक-रुककर हुई बारिश से रविवार को भी दिन भर जारी रही। बारिश के कारण फरीदकोट शहर की तमाम सड़कों व गलियों में पानी भर गया और सीवरेज के लिए खोदी सड़कें कीचड़ युक्त हो गईं। सड़कों पर पानी जमा हो जाने की वजह से वाहन चालकों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर बाबा फरीद आगमन पर्व के कार्यक्रमों में भाग लेने पहुंचे श्रद्धालुओं को भी खासी परेशानी उठानी पड़ी। खेताबाड़ी विभाग के मुताबिक फरीदकोट में 26.6 एमएम बारिश रिकार्ड की गई है जिसके सोमवार को भी जारी रहने के आसार है।

chat bot
आपका साथी