फरीदकोट में 33 लोग कोरोना पाजिटिव

कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। जिले में मंगलवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 33 नए कोरोना संक्रमित पाए गए है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 11:10 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 11:10 PM (IST)
फरीदकोट में 33 लोग कोरोना पाजिटिव
फरीदकोट में 33 लोग कोरोना पाजिटिव

जासं, फरीदकोट : कोरोना महामारी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। जिले में मंगलवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 33 नए कोरोना संक्रमित पाए गए है, जबकि कोरोना सैंपलों की रिपोर्ट में 34 लोग महामारी को मात देने में सफल रहे।

सिविल सर्जन डाक्टर संजय कपूर ने बताया कि जिले में तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, ऐसे में जरूरत है कि लोग महामारी के प्रति सतर्क रहे और मास्क जरूर पहने। उन्होंने बताया जिले के 84 साइटों पर कोरोना की वैक्सीन लगाई जा रही है, ऐसे में जो लोग इसके दायरे में आ रहे है वह वैक्सीन जरूर लगवाए।

ग्रामीणों को कोरोना वैक्सीन लगाने लिए किया प्रेरित

पंजाब सरकार व सेहत विभाग के आदेश अनुसार सिविल सर्जन डा.रंजू सिगला की अगुआई में गांव खुन्नकलां में पांचायत व गांव वासियों के साथ बैठक आयोजित की गई। इस बैठक दौरान एसएमओ आलमवाला डा. जगदीप चावला ने लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने गांव वासियों को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगाने के लिए कहा। सुखजीत सिंह ने लोगों को बताया कि वह बिना किसी डर के यह वैक्सीन लगवा कर अपने आप व परिवार को इस बीमारी से बचा सकते हैं। यह वैक्सीन 45 साल के उपर के हर एक व्यक्ति के लगाई जा रही हे। अगर कोई व्यक्ति शुगर, ब्लड प्रेशर जा किसी अन्य बीमारी से पीडि़त वह यह वैक्सीन जरूर लगाएं। इस मौके पर सुमनदीप कौर, कुलवंत कौर, दर्शन सिंह, पंच हरबंस सिंह, बसंत सिंह, गुरमेल सिंह, अमरजीत सिंह, कर्मजीत कौर, वीरपाल कौर, सुखदीप कौर, परविदर कौर व कुलजीत सिंह के अलावा गांव वासी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी