ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

माजरी चौक फ्लाइओवर पर एक ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संदीप निवासी पुलिस लाइन सेक्टर-26 चंडीगढ़ के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Jun 2022 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 28 Jun 2022 09:45 PM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

जासं, पंचकूला : माजरी चौक फ्लाइओवर पर एक ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान संदीप निवासी पुलिस लाइन सेक्टर-26 चंडीगढ़ के तौर पर हुई है। वहीं हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक नंबर के आधार पर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दी शिकायत में सरत राम निवासी 516ए पुलिस लाइन सेक्टर-26 चंडीगढ़ ने बताया कि वह किसी काम से बेटे संदीप के साथ एक्टिवा पर पंचकूला जा रहा था। जब वह पुराने पंचकूला की लाइटों से हाईवे पर जीरकपुर की तरफ जा रहे थे, तो माजरी चौक के फ्लाइओवर पर उसके बेटे संदीप ने कहा कि पापा मुझे टायलट जाना है। सरत राम ने स्कूटी साइड में रोक दी। संदीप सड़क पार कर दूसरी तरफ टायलट के लिए जा रहा था, तो जीरकपुर की तरफ से आ रहे एक ट्रक नंबर एचपी 12डी 7083 ने संदीप को तेज रफ्तार आते हुए चपेट में ले लिया। इससे संदीप सड़क पर गिर गया और लहूलुहान हो गया। ड्राइवर ट्रक साइड में खड़ा करके उधर आया, तो लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ट्रक ड्राइवर ने संदीप की हालत देखी, तो वह मौके पर ट्रक छोड़कर भाग गया। सरत राम के मुताबिक ट्रक पर जैन कोच लिखा हुआ था। सरत राम बेटे संदीप को नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 ले आए, जहां से डाक्टरों ने उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया, लेकिन वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी