Curfew में भी चल रहा शराब तस्करी का खेल, 32 बोतल के साथ दो युवक गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह घर से सामान खरीदने बैग लेकर जा रहा है। सूचना के आधार पर बैग की तलाशी लेने पर शराब की बोतलें बरामद हुई।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Apr 2020 09:37 AM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 09:37 AM (IST)
Curfew में भी चल रहा शराब तस्करी का खेल, 32 बोतल के साथ दो युवक गिरफ्तार
Curfew में भी चल रहा शराब तस्करी का खेल, 32 बोतल के साथ दो युवक गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लागू कर्फ्यू के दौरान शहर में शराब तस्करी का मामला सामने आया है, जबकि अभी शहर के सभी ठेके और अहाते बंद चल रहे हैं। इस मामले में संबंधित थाना पुलिस ने अलग-अलग दो जगह से दो आरोपितों को 32 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। वीरवार सुबह गिरफ्तारी के बाद शराब की बोतलें जब्त कर पुलिस आरोपियों से पूछताछ में लगी है।

पहले केस में पुलिस ने सूचना पाकर हल्लो माजरा निवासी मुकेश को घर के समीप दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह घर से सामान खरीदने बैग लेकर जा रहा है। सूचना के आधार पर बैग की तलाशी लेने पर शराब की 16 बोतलें बरामद हुई। 

वहीं दूसरे मामले में राम दरबार निवासी पिंका को पुलिस ने सीआरपीएफ कैंप की दीवार के पास गिरफ्तार कर लिया। आरोपित पिंका के पास भी शराब की 16 बोतलें बरामद हुई है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आ रहा है कि दोनों शराब तस्कर एक दूसरे के जानकार हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि दोनों आरोपित युवक किसकी शह पर और किसे शराब की डिलीवरी देने जा रहे थे। सेक्टर 31 थाना पुलिस इसकी जांच में लगी है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी