चंडीगढ़ में वाइल्ड लाइफ सेंचुरी के ऑफिस के दरवाजे तोड़कर ले गए चोर, अज्ञात आरोपितों पर केस

चंडीगढ़ में सुखना इंक्लेव स्थित वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में बने ऑफिस से अज्ञात आरोपित दरवाजा शीशे पाइप वॉस बेसन सहित अन्य सामान चोरी कर भाग गए। चीफ कंजरवेटर ऑफ फॉरेस्ट देबेंद्र दलाई की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 09:31 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 09:31 AM (IST)
चंडीगढ़ में वाइल्ड लाइफ सेंचुरी के ऑफिस के दरवाजे तोड़कर ले गए चोर, अज्ञात आरोपितों पर केस
चंडीगढ़ में वाइल्ड लाइफ सेंचुरी के ऑफिस में चोरों ने किया हाथ साफ।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में सुखना इंक्लेव स्थित वाइल्ड लाइफ सेंचुरी में बने ऑफिस से सोमवार रात अज्ञात आरोपित दरवाजा, शीशे, पाइप, वॉस बेसन सहित अन्य सामान चोरी कर भाग गए। आरोपितों ने अंदर तोड़फोड़ भी कर दी। मंगलवार सुबह वारदात की सूचना पाकर पहुंची फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीम ने अपनी जांच के बाद संबंधित सेक्टर-3 थाना पुलिस को सूचना दी। चीफ कंजरवेटर ऑफ फॉरेस्ट देबेंद्र दलाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

फॉरेस्ट अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार सुबह वारदात की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर देखा कि सेंचुरी  स्थित ऑफिस के अंदर आरोपित तोड़फोड़ करने के साथ सारा सामान भी चोरी कर भागे है। वहीं, पुलिस की मौजूदगी में फॉरेसिंक टीम ने सैंपल भी जब्त किया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।  

इधर, पैदल जा रहे व्यक्ति से मोबाइल स्नैच

इधर खुड्डा लोहरा ब्रीज के समीप पैदल जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल छीनकर आरोपित फरार हो गया। शिकायतकर्ता घनश्याम ने बताया कि मिल्क कालोनी , धनास स्थित घर जा रहा था। वह ब्रीज के समीप पहुंचा कि अचानक पीछे से खरड़ का रहने वाले जसविंदर सिंह उर्फ बिट्टू उसके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गया। आरोपित की पहचान के आधार पर सारंगपुर थाना पुलिस ने उसे दबोच भी लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी