सुखपाल खैहरा बने आप विधायक दल के नेता, होंगे नेता विपक्ष भी

सुखपाल सिंह खैहरा आप विधायक दल के नेता होंगे। उन्‍हें सर्वसम्‍मति से आप विधायक दल का नेता चुना गया है। इसके साथ ही वह पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष होंगे।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 20 Jul 2017 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jul 2017 07:18 PM (IST)
सुखपाल खैहरा बने आप विधायक दल के नेता, होंगे नेता विपक्ष भी
सुखपाल खैहरा बने आप विधायक दल के नेता, होंगे नेता विपक्ष भी

जेएनएन, चंडीगढ़। सुखपाल सिंह खैहरा आम आदमी पार्टी विधायक दल के नए नेता होंगे। उन्‍हें आज यहां सर्वसम्‍मति से आप विधायक दल का नेता चुना गया। इसके साथ ही वह पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष होंगे। वह एचएस फूलका का स्‍थान लेंगे। फूलका ने नेता विपक्ष अौर आप विधायक दल के नेता पद से इस्‍तीफा दे दिया था।

आज शाम यहां आम आदमी पार्टी के विधायक दल की बैठक हुई। इसमें विधायक दल के नेता पद का चुनाव हुआ। इस पद के लिए सुखपाल खैहरा के साथ-साथ तलवंडी साबो की विधायक बलजिंदर कौर और मानसा के विधायक नाजर सिंह मानसा‍हिया भी दावेदार थे। ऐसे में अाज तीनों के बीच चुनाव होने की संभावना थी।

यह भी पढ़ें: किसानों की खुदकुशी के लिए केंद्र सरकार जिम्‍मेदार: जाखड़

आप विधायक दल की बैठक में नेता चुनाव के दौरान बलजिंदर कौर और नाजर सिंह मानसाहिया ने सुखपाल खैहरा‍ को समर्थन देने का एलान किया। इसके बाद, खैहरा को सर्वसम्‍मति से आप विधायक दल का नेता चुन लिया गया। बता दें कि इससे पहले एचएस फूलका ने आप विधायक दल के नेता और पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष थे। पिछले दिनों उन्‍हाेंने इस पद से अचानक इस्‍तीफा दे दिया था।

यह भी पढ़ें: व्‍यापारी का सिम बंद करा नया निकलवाया, फिर अकाउंट हैक कर निकाले 69.90 लाख

chat bot
आपका साथी