बीजेपी नेता के बेटे की दोस्तों के साथ चल रही थी पार्टी, हुक्का पीते 10 गिरफ्तार

जब पुलिस पहुंची तो सभी युवक शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए हुक्का पी रहे थे। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को शहर के कई प्रभावशाली लोगों के फोन भी आए।

By Edited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 07:35 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 10:43 AM (IST)
बीजेपी नेता के बेटे की दोस्तों के साथ चल रही थी पार्टी, हुक्का पीते 10 गिरफ्तार
बीजेपी नेता के बेटे की दोस्तों के साथ चल रही थी पार्टी, हुक्का पीते 10 गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-7 सी स्थित द रिफ बार में रविवार देर रात नियमों को ताक पर रखकर पार्टी करने वाले बीजेपी नेता भजन सिंह माडू का बेटा रतन लुभाना सहित 10 लोगों को सेक्टर-26 थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों में बार मालिक सेक्टर-38 वेस्ट निवासी की अंकित ग्रोवर भी शामिल हैं। सभी के खिलाफ थाना पुलिस ने धारा 188 (डीसी के आदेश की उल्लंघना), 269 व 270 (संक्रमण फैलना) के तहत कानूनी कार्रवाई की है। पुलिस ने बार को बंद करवाने के साथ पांच हुक्का सहित कई सामान भी जब्त किया है।

सेक्टर-26 थाना प्रभारी नरेंदर पटियाल रविवार रात कोविड-19 ड्यूटी में पेट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें सूचना मिली कि सेक्टर-7 सी स्थित द रिफ में कुछ लोग हुक्का पीने आए हैं। थाना प्रभारी के साथ पुलिस टीम मौके पर पहुंची को सभी युवक हुक्का पी रहे थे। वे शारीरिक दूरी के नियमों की भी धज्जियां उड़ा रहे थे। पुलिस टीम को अचानक देखकर उन्होंने बचने के चक्कर में इधर-उधर निकलने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने सभी आरोपितों को दबोच लिया।

सूत्रों के अनुसार मामले को रफा-दफा करने के लिए थाना प्रभारी और एरिया डीएसपी को रात में कई प्रभावशाली लोगों के कॉल भी आए। इन आरोपितों की गिरफ्तारी हरियाणा के मनसा देवी कांप्लेक्स निवासी रतन चंद लुभाना, अंबाला के मॉडल टाउन निवासी विनेश गुप्ता, अंबाला सिटी अर्बन स्टेट सेक्टर-7 निवासी अनमोल गर्ग, सिविल लाइन निवासी अभिनव चड्ढा, चंडीगढ़ सेक्टर-45 सी निवासी जगजोत सिंह, सेक्टर-36 सी निवासी अर्श प्रताप सिंह रंधावा, पंचकूला सेक्टर-15 निवासी सौरभ गोयल और सेक्टर-16 डी निवासी सूर्या चौहान हुक्का पीने वालों की गिरफ्तारी में शामिल थे। इसके अलावा बार मालिक की भी गिरफ्तारी हुई है।

बैड बॉयज केस में जमानत पर लुबाना

बीजेपी नेता का बेटा रतन लुबाना बैड बॉयज मामले में जमानत पर बाहर चल रहा है। यह मामला अभी चंडीगढ़ जिला अदालत में अंडर ट्रायल है। इस मामले में लुबाना पर आरोप है कि वह सेक्टर-26 के नामी प्राइवेट स्कूल में बच्चों को डरा-धमकाकर प्रोटक्शन मनी वसूलते थे। यह चंडीगढ़ का काफी चर्चित मामला रहा था। 

chat bot
आपका साथी