Deep Sidhu passes away: लाल किला हिंसा के आरोपित पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत

Punjabi singer Deep Sidhu passes away फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू की महिला मित्र घायल है। दीप सिद्धू की स्कार्पियों ट्रक से टकरा गई। वाहन दीप चला रहे थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 15 Feb 2022 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 15 Feb 2022 10:46 PM (IST)
Deep Sidhu passes away: लाल किला हिंसा के आरोपित पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत
पंजाब के प्रमुख गायक दीप सिद्धू का निधन।

एएनआइ/जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब के प्रमुख लोक गायक दीप सिद्धू की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दीप सिद्धू की महिला मित्र घायल है। दीप सिद्धू की स्कार्पियो सोनीपत के पीपली टोल टैक्स कुंडली-मानेसर-पलवल मार्ग पर ट्रक से टकरा गई। वाहन दीप सिद्धू चला रहे थे। हादसे में उनकी मौत हो गई है। इस दौरान दीप सिद्धू की महिला मित्र भी उनके साथ थी। 

Visuals of the car from the accident site. Punjabi actor Deep Sidhu died in a road accident after he rammed his car into a standing truck near Pipli toll at Kundli-Manesar-Palwal (KMP) Expressway, as per Haryana Police pic.twitter.com/WL2MzT1hYd

— ANI (@ANI) February 15, 2022

दीप की गर्लफ्रेंड को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक दीप सिद्धू स्कार्पियो से दिल्ली से पंजाब आ रहे थे। केजीपी पर पिपली टोल से आगे निकलते ही खरखौदा क्षेत्र में उसकी कार का एक्सीडेंट हो गया।

दीप सिद्धू मूलरूप से श्री मुक्तसर साहिब के गांव उदयकरण के रहने वाले थे। 1984 में जन्मे दीप सिद्धू का परिवार कुछ समय बाद ही गांव को छोड़ गया था। दीप सिद्धू पंजाबी फिल्म जोरा 10 नंबरिया के बाद चर्चा में आए थे। जोरा 10 नंबरिया फिल्म के दो पार्ट बने थे। दूसरा पार्ट दर्शकों ने काफी पसंद किया था। अब जोरा 10 नंबरिया का तीसरा पार्ट भी तैयार किए जाने की तैयारी थी।

Deeply saddened to learn about the unfortunate demise of renowned actor and social activist, #DeepSidhu. My thoughts and prayers are with the bereaved family and fans.

— Charanjit S Channi (@CHARANJITCHANNI) February 15, 2022

वहीं, दीप सिद्धू की हादसे में मौत पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। दीप सिद्धू ने बहुत कम समय में पंजाबी फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई थी।

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ गत वर्ष किसानों ने 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च निकाला था। इस दौरान लाल किला पर धावा बोल दिया गया था। रैली के दौरान हिंसा हो गई थी। आरोप था कि दीप सिद्धू ने लाल किले पर धार्मिक ध्वज फहरा दिया था। इस मामले के बाद दीप सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव होकर किसान नेताओं पर तीखा किया था। कहा कि अगर पर किसान नेताओं की परतें खोलने पर आ गया तो उन्हें भागने के लिए जगह कम पड़ जाएगी। दीप सिद्धू ने लाल किले पर निशान साहिब वाला झंडा लगाने को सही ठहराया था। फेसबुक पर लाइव में दीप सिद्धू ने दावा किया कि 25 की रात को ही संगत ने तय कर दिया था कि हम सरकार के बताए रूट पर नहीं जाएंगेय़

chat bot
आपका साथी