गिप्पी ग्रेवाल को वॉट्सएप पर धमकी देने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा कोर्ट में पेश

पंजाबी ¨सगर व एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को वॉट्सएप पर धमकी देकर रकम की मांग करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत ¨सह ढाहा उर्फ बाबा को पुलिस ने बुधवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया।

By Edited By: Publish:Wed, 04 Sep 2019 07:01 PM (IST) Updated:Thu, 05 Sep 2019 03:05 AM (IST)
गिप्पी ग्रेवाल को वॉट्सएप पर धमकी देने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा कोर्ट में पेश
गिप्पी ग्रेवाल को वॉट्सएप पर धमकी देने वाला गैंगस्टर दिलप्रीत ढाहा कोर्ट में पेश

मोहाली, जेएनएन। पंजाबी सिंगर व एक्टर गिप्पी ग्रेवाल को वॉट्सएप पर धमकी देकर रकम की मांग करने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा उर्फ बाबा को पुलिस ने बुधवार को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया। एडीशनल सिविल जज (सीनियर डिवीजन) रुचिका सवापन शर्मा की कोर्ट में पेशी के दौरान बहस होनी थी, लेकिन किसी कारण से सुनवाई नहीं हो सकी। अदालत ने अगली सुनवाई 18 सितंबर तय की है। रुपिंदर सिंह उर्फ गिप्पी ग्रेवाल निवासी सेक्टर-69 ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 31 मई 2018 को उसके मोबाइल पर शाम 4 बजे वाट्सएप मैसेज आया। इसमें कई तरह की धमकियां दी गई थीं।

धमकी में यह भी कहा गया कि अगर उसने बात नहीं मानी तो परमीश वर्मा व चमकीले की तरह परिणाम भुगतने पड़ेंगे। शिकायत में यह भी कहा गया था कि एक धमकी भरे मैसेज में लिख था कि वह दिलप्रीत ढाहा बोल रहा है और उसे फिरौती की रकम चाहिए। अगर उसे ढाहा की जानकारी नहीं है तो फेसबुक पर उसकी जानकारी हासिल कर सीधा संपर्क करे। पुलिस ने गिप्पी की शिकायत पर एक जून 2018 को गैंगेस्टर दिलप्रीत ¨सह ढाहा उर्फ बाबा के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

रोपड़ जेल सुपरिंटेंडेंट को जारी हुआ था नोटिस

दूसरी तरफ गैगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहा के खिलाफ मोहाली स्थित एक दूसरी अदालत में भी पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर गोलियां चलाकर जानलेवा हमला करने का एक अलग मामला कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में ढाहा को सुनवाई के लिए कोर्ट में पेश नहीं किया जा रहा था। कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए रोपड़ जेल सुपरिंटेंडेंट को नोटिस जारी कर दिया था।

chat bot
आपका साथी