चंडीगढ़ में फर्नीचर मार्केट में व्यक्ति की सिर पर डंडे मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ में व्यक्ति की सिर पर डंडे मारकर हत्या कर दी गई। व्यक्ति की हत्या देर रात सेक्टर-53 फर्नीचर मार्केट में की गई। सोमवार सुबह एक प्रत्यक्षदर्शी की नजर पड़ने के बाद सूचना पुलिस को दी गई। मृतक किसी दुकान पर काम करने वाला मजदूर लग रहा है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Mon, 08 Mar 2021 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 08 Mar 2021 09:32 AM (IST)
चंडीगढ़ में फर्नीचर मार्केट में व्यक्ति की सिर पर डंडे मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
चंडीगढ़ में व्यक्ति की सिर पर डंडे मारकर हत्या कर दी गई।

चंडीगढ़ [कुलदीप शुक्ला]। चंडीगढ़ में आपराधिक वारदातें दोबारा से बढ़ने लगी हैं। देर रात सेक्टर 53 और मोहाली बॉर्डर पर स्थित फर्नीचर मार्केट में एक व्यक्ति की डंडे से सिर पर वार कर हत्या कर दी गई है। सोमवार सुबह एक प्रत्यक्षदर्शी की नजर पड़ने के बाद सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एसपी साउथ श्रुति अरोड़ा, सेक्टर 36 थाना प्रभारी मनिंदर सिंह सहित पुलिस अधिकारी और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई है। मामले में जांच पड़ताल जारी है। मृतक किसी दुकान पर काम करने वाला मजदूर लग रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह 9 बजे एक व्यक्ति फर्नीचर मार्केट की दुकानों के बैक साइड के तरफ से मोहाली की ओर जा रहा था। अचानक मार्केट की बैक साइड में एक व्यक्ति लहूलुहान बेहोश पड़ा हुआ दिखा। पहले राहगीर ने उसे समीप जाकर देखा और फिर तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीएमएसएच 16 की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं निर्मलता से हत्या की सूचना फैलने पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई है। प्राथमिक पड़ताल के आधार पर मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

चंडीगढ़ में तीसरे दिन सिर कुचलकर हत्या की दूसरी वारदात

तीन दिन में चंडीगढ़ के अंदर दो हत्या की वारदात हो चुकी है। इससे पहले हल्लोमाजरा में 6 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर जंगल एरिया में ले जाकर नाबालिक पड़ोसी ने दुष्कर्म किया। जिसके बाद बच्ची का सिर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी