नाका तोड़कर भागी महिला समेत चार लोग गिरफ्तार, पिस्टल-हेरोइन व जाली करंसी बरामद

आरोपितों से नौ एमएम की पिस्टल पांच जिंदा कारतूस 30 ग्राम हेरोइन 40 हजार जाली करंसी व सफारी गाड़ी बरामद की गई है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Mon, 27 Jul 2020 09:42 AM (IST) Updated:Mon, 27 Jul 2020 09:42 AM (IST)
नाका तोड़कर भागी महिला समेत चार लोग गिरफ्तार, पिस्टल-हेरोइन व जाली करंसी बरामद
नाका तोड़कर भागी महिला समेत चार लोग गिरफ्तार, पिस्टल-हेरोइन व जाली करंसी बरामद

मोहाली, जेएनएन। सोहाना  थाना पुलिस ने रविवार रात सवा नौ बजे नाका तोड़कर सफारी गाड़ी में भागी एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से नौ एमएम की पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, 30 ग्राम हेरोइन, 40 हजार जाली करंसी व सफारी गाड़ी बरामद की गई है। आरोपितों की पहचान इंद्रप्रीत सिंह उर्फ रीत निवासी मकडोना कलां, जिला रोपड़, जतिंदर सिंह निवासी निहोलका, कुराली, ममता निवासी न्यू आबादी वेरका, अमृतसर व हरजीत सिंह लक्की निवासी चंडीगढ़ के तौर पर हुई है। सोहाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपितों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते गश्त पर तैनात पुलिस ने गुरुद्वारा अकाल आश्रम सोहाना में नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली एक सफेद रंग की सफारी गाड़ी कुछ लोग नशे की सप्लाई देने के लिए आ रहे हैं। जब पुलिस लांडरां से मोहाली आ रही सफेद रंग की सफारी गाड़ी को नाके पर रुकने का इशारा किया, तो ड्राइवर ने गाड़ी मौके से भगा ली। पुलिस ने उस गाड़ी का पीछा कर उसे घेर लिया। जब गाड़ी की तलाशी ली गई पिस्टल, कारतूस, हेरोइन, जाली करंसी बरामद हुई।

आरोपितों के खिलाफ पहले ही केस दर्ज

पूछताछ में यह बात सामने आई है कि आरोपित इंद्रप्रीत सिंह के खिलाफ रोपड़ थाने में पहले से आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। जबकि आरोपित हरजीत सिंह लक्की के खिलाफ चंडीगढ़ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है। आरोपित मामता ने पूछताछ के दौरान कहा कि वह लक्की की दोस्त है। पुलिस अनुसार उक्त युवक नशा आदि भी करते हैं। सभी आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी