Lockdown में नशीले इंजेक्शन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

लाशी के दौरान महिला के बैग से 22 नशीले इंजेक्शन बरामद हुई। अदालत ने महिला को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 01:39 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2020 01:39 PM (IST)
Lockdown में नशीले इंजेक्शन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार
Lockdown में नशीले इंजेक्शन के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

चंडीगढ़, जेएनएन।  नशीले इंजेक्शन सप्लाई करने जा रही महिला को पुलिस ने सेक्टर-39 के पैट्रोल पंप के पास गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गई महिला की पहचान सेक्टर 38 निवासी सुनीता के रूप में हुई। तलाशी के दौरान महिला के बैग से 22 नशीले इंजेक्शन बरामद हुई। सेक्टर 39 थाना पुलिस ने सुनीता पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने महिला को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दी।

सेक्टर-39 थाना पुलिस वीरवार शाम को लॉक डाउन में पेट्रोलिंग कर रही थी। पुलिस टीम जब सेक्टर 39 के पैट्रोल पंप के पास पहुची तो सामने से आ रही महिला पुलिस को देखकर वापस जाने लगी। पुलिस को महिला पर शक हुआ और उसे रुकने के इशारा किया। महिला तेज कदम से जाने लगी तो पुलिस टीम ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान सेक्टर 38 निवासी सुनीता के बैग से 22 नशीले इंजेक्शन बरामद हुए।

लॉकडाउन में छूट का फायदा उठा नशा सप्लाई करने जा रहा तस्कर गिरफ्तार

लॉकडाउन-4 में मनीमाजरा थाना पुलिस ने कलाग्राम लाइट प्वाइंट के पास एक तस्कर को 1600 प्रतिबंधित कैप्सूल ले जाते गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मनीमाजरा के मोरीगेट के रहने वाले 36 वर्षीय असीम अंसारी के तौर पर हुई है। आरोपित पहले भी मनीमाजरा में नशा तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है।  मनीमाजरा थाना प्रभारी जस¨वदर कौर को सूचना मिली थी कि आरोपित लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद नशे की सप्लाई करने जा रहा है। इस दौरान कलाग्राम लाइट प्वाइंट के पास पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर उसे दबोचा। मौके से भागने की कोशिश करते हुए आरोपित ने हाथ में पकड़े बैग को फेंकने लगा। पुलिसकर्मियों ने उसे बैग सहित गिरफ्तार कर लिया। बैग से 1600 प्रतिबंधित कैप्सूल बरामद हुए।

chat bot
आपका साथी