बॉडीबिल्डर DSP अतुल सोनी ने पत्‍‌नी पर चलाई गोली, फैन को लेकर क्लब में हुआ था झगड़ा

सुनीता सोनी ने फेज-8 थाना पुलिस को प्राइवेट पिस्टल मौके पर चला हुआ एक कारतूस का खोल व एक जिंदा कारतूस रिकवर करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद से अतुल सोनी घर से गायब है।

By Edited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 09:08 PM (IST) Updated:Mon, 20 Jan 2020 04:54 PM (IST)
बॉडीबिल्डर DSP अतुल सोनी ने पत्‍‌नी पर चलाई गोली, फैन को लेकर क्लब में हुआ था झगड़ा
बॉडीबिल्डर DSP अतुल सोनी ने पत्‍‌नी पर चलाई गोली, फैन को लेकर क्लब में हुआ था झगड़ा

मोहाली, जेएनएन। बॉडी बिल्डिंग व मॉडलिंग के कारण सुर्खियां बटोर चुके पंजाब पुलिस के डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ उनकी पत्नी सुनीता सोनी ने फेज-8 पुलिस स्टेशन में इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज करवाया है। सुनीता सोनी का आरोप है कि उनके पति अतुल सोनी ने शनिवार रात ढाई बजे जान से मारने की नीयत से गोली चला दी लेकिन गनीमत यह रही कि वह बच गई। सुनीता सोनी ने फेज-8 थाना पुलिस को प्राइवेट पिस्टल, मौके पर चला हुआ एक कारतूस का खोल व एक जिंदा कारतूस रिकवर करवाया है। मामला दर्ज होने के बाद से अतुल सोनी घर से गायब है। बता दें कि अतुल सोनी इस समय 82-बटालियन चंडीगढ़ में डीएसपी पद पर तैनात हैं जबकि इससे पहले वे डीएसपी फतेहगढ़ साहिब में तैनात थे।

परिवार के साथ गए थे क्लब, फैंस को लेकर हुई कहासुनी

डीएसपी अतुल सोनी मोहाली सेक्टर-68 स्थित यूनाइटेड कोऑपरेटिव हाउसिंग बोर्ड सोसायटी के फ्लैट नंबर 243 में रहते हैं। अतुल सोनी की बेटी कनाडा सेटल हैं जोकि 28 दिसंबर को इंडिया आई थी। रविवार रात बेटी के कहने पर अतुल सोनी परिवार सहित चंडीगढ़ के प्रैंगस्टर क्लब में डिनर करने के लिए गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इसी क्लब में अतुल सोनी से मिलने आई एक फैन को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच वहां कुछ कहासुनी हो गई।

घर आकर कुंडी देरी से खोलने को लेकर हुआ झगड़ा

सूत्रों से यह भी पता चला है कि क्लब में हुई कहासुनी के बाद उनकी पत्नी सुनीता सोनी अलग गाड़ी में पहले घर पर आ गई थी लेकिन अतुल सोनी बाद में घर पहुंचे। जिसके बाद घर आकर कुंडी देर से खोलने को लेकर दोनों में फिर बहस हुई और गुस्साए अतुल सोनी ने अपनी पत्नी पर प्राइवेट पिस्टल से गोली चला दी लेकिन वह बच गई। सूचना मिलने के बाद अतुल सोनी के घर पर डीएसपी इन्वेस्टिगेशन गुरसेवक सिंह बराड़, सीआइए स्टाफ, एसएचओ फेज-8 शिवदीप बराड़ व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। जिन्होंने मौका-ए-वारदात से कुछ सैंपल भी एकत्र किए।

वारदात के बाद से घर पर कोई नहीं

वारदात के बाद से घर पर परिवार का कोई सदस्य मौजूद नहीं है। अतुल सोनी के घर पर काम करने वाली मेड पिंकी का कहना है कि रविवार सुबह साढ़े 10 बजे सुनीता सोनी घर से चली गई थी। उसके थोड़ी देर बाद अतुल सोनी घर से चले गए। दोनों बच्चे भी घर पर नहीं हैं। सुनीता सोनी ने ही पुलिस स्टेशन में प्राइवेट पिस्टल व कारतूस जमा करवाए हैं। सूत्रों से पता चला है अतुल सोनी व उनकी पत्नी में काफी लंबे अरसे से झगड़ा चलता आ रहा है।

सोनी पर पहले भी दर्ज हुआ था मामला

अतुल सोनी पर इससे पहले भी दिल्ली में आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज हो चुका है। यह मामला उस समय दर्ज हुआ था जब अतुल सोनी अपनी पत्नी के साथ ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे तो दिल्ली एयरपोर्ट पर चेकिंग दौरान उनकी जेब से जिंदा कारतूस की एक मैग्जीन बरामद हुई थी।

सुनीता सोनी के बयानों पर डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ आइपीसी की धारा-307, 323, 498ए व आ‌र्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

-शिवदीप बराड़, एसएचओ, फेज-8 मोहाली

chat bot
आपका साथी