गन दिखा पार्किग कर्मी को धमकाया, गिरफ्तार

सेक्टर-11 स्थित पार्किग में एक व्यक्ति गाड़ी पार्क कर पीजीआइ में अंदर जाकर थोड़ी देर में वापस आया तो उसकी गाड़ी वहां से गायब थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Dec 2017 03:00 AM (IST) Updated:Sun, 17 Dec 2017 03:00 AM (IST)
गन दिखा पार्किग कर्मी को धमकाया, गिरफ्तार
गन दिखा पार्किग कर्मी को धमकाया, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-11 स्थित पार्किग में एक व्यक्ति गाड़ी पार्क कर पीजीआइ में अंदर जाकर थोड़ी देर में वापस आया तो उसकी गाड़ी वहां से गायब थी। इसी बात को लेकर उसने पार्किग कर्मचारी से बहस शुरू की और गुस्से में अपनी हरियाणा की लाइसेंसी गन निकालकर कर्मी धमकाया। वहीं, सूचना पाकर पहुंची सेक्टर-11 थाना पुलिस ने आरोपी व उसके रिस्तेदार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आ‌र्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। दोनों आरोपियों की पहचान जींद, हरियाणा निवासी जितेंद्र व फतेहगढ़ साहिब निवासी हरसिमरत के रूप में हुई हैं। दोनों आरोपी आपस में रिस्तेदार हैं। वहीं, गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने आरोप लगाया है कि पीजीआइ में एक रिश्तेदार का ईलाज चल रहा है। शनिवार सुबह पार्किंग में कार खड़ी कर दिनभर के लिए पर्ची कटवाकर अपने रिश्तेदार को देखने चले गए। इस दौरान पर्किंग में जगह नहीं होने के कारण, उन्होंने अपनी कार पार्किग के बाहर खड़ी कर रखी थी। लेकिन, जब वापस आए तो कार वहां पर नही थी। इसी बात को लेकर पार्किग कर्मी से विवाद हुआ था।

पीजीआइ टीम ने टो की थी कार

विवाद के बाद पहुंची पुलिस ने अपनी जांच में पार्किग व पीजीआइ टोइंग स्टाफ से बातचीत की। इस दौरान पता चला कि पार्किंग के बाहर कार खड़ी होने के कारण पीजीआइ स्टॉफ टो करके ले गई है।

पिस्टल को चंडीगढ़ लाने की नही थी परमिशन

सेक्टर-11 थाना प्रभारी लखबीर सिंह ने बताया कि पार्किग कर्मी की शिकायत पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आरोपियों से पिस्टल का लाइसेंस मांगा गया तो उन्होंने हरियाणा का परमिशन दिखाया। जबकि, उसको पिस्टल चंडीगढ़ लाने की अनुमति प्राप्त नहीं है।

chat bot
आपका साथी