नशा तस्कर की निशानदेही पर केमिस्ट संचालकों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, अॉपरेशन सेल ने बरामद की थी 3.5 किलो अफीम

पुलिस आरोपित तस्कर से उन केमिस्ट संचालकों के बारे में अधिक जानकारी और पुख्ता सबूत जुटाने में लगी है। सूत्रों के अनुसार नशा तस्करी में आरोपित संचालकों की भी भूमिका सामने आ रही है। इंचार्ज रंजीत सिंह खुद मामले की जांच पड़ताल में लगे हैं।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 10:56 AM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 10:56 AM (IST)
नशा तस्कर की निशानदेही पर केमिस्ट संचालकों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, अॉपरेशन सेल ने बरामद की थी 3.5 किलो अफीम
नशा तस्कर को अॉपरेशन सेल की टीम ने सेक्टर-26 स्थित पुलिस लाइन के बैक साइड से गिरफ्तार किया था।

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। अॉपरेशन सेल टीम के हत्थे चढ़ने वाले नशा तस्कर की निशानदेही और पूछताछ के दौरान कुछ केमिस्ट संचालकों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। फिलहाल, पुलिस आरोपित तस्कर से उन केमिस्ट संचालकों के बारे में अधिक जानकारी और पुख्ता सबूत जुटाने में लगी है। सूत्रों के अनुसार नशा तस्करी में आरोपित संचालकों की भी भूमिका सामने आ रही है। डीएसपी अॉपरेशन सेल रश्मि यादव के सुपरविजन में इंचार्ज रंजीत सिंह खुद मामले की जांच पड़ताल में लगे हैं।

आरोपित नशा तस्कर को अॉपरेशन सेल की टीम ने सेक्टर-26 स्थित पुलिस लाइन के बैक साइड से गिरफ्तार किया था। आरोपित के टीवीएस ज्यूपिटर की डिग्गी से 3.5 किलो अफीम बरामद हुई है। सेक्टर-26 थाना पुलिस ने आरोपित जीरकपुर स्थित प्रीत कालोनी के समीप रहने वाले 45 वर्षीय मनीष कुमार उर्फ रिंकू के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। अॉपरेशन सेल के एसपी विनीत कुमार के निर्देशानुसार डीएसपी रश्मि शर्मा के सुपरविजन में इंस्पेक्टर रंजीत सिंह ने एसआइ जगतार सिंह सहित अपनी टीम के साथ नाकाबंदी कर आरोपित को दबोचा है।

पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना के अाधार पर सेक्टर-26 पुलिस लाइन के बैक साइड पर नाकाबंदी कर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान चंडीगढ़ नंबर की ज्यूपिटर सवार आरोपित बापूधाम की तरफ जाता दिखाई दिया। अॉपरेशन सेल के कमांडों को देखकर आरोपित पीछे तरफ से मुड़़कर निकलने लगा। जैसे ही कमांडों ने उसे दबोचा कि उसने एक बैग फेंकने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपित को काबू कर बैग से 3.5 किलो अफीम बरामद कर लिया। आरोपित के पुराने रिकार्ड को भी खंगाला जा रहा है। आरोपित प्राइवेट कार चलाने का काम करता था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी