बच्ची का पड़ोसी ने रेता गला, अपराध छिपाने को अंधविश्वास का रचा ढोंग

इंडिस्ट्रयल एरिया में एक व्यक्ति ने पांच वर्षीय बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में कहा कि उस पर माता आ गई थी उसी में यह कृत्य हो गया।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 25 Feb 2018 06:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Feb 2018 06:51 PM (IST)
बच्ची का पड़ोसी ने रेता गला, अपराध छिपाने को अंधविश्वास का रचा ढोंग
बच्ची का पड़ोसी ने रेता गला, अपराध छिपाने को अंधविश्वास का रचा ढोंग

जेएनएन, चंडीगढ़। इंडस्ट्रीयल एरिया में रविवार दिनदहाड़े एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने पड़ोस में रहने वाली पांच साल की मासूम बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी। आरोपित ने सरेआम इस वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के अभिभावकों और पड़ोसियों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपित ने बच्ची को मार डाला। वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ हत्या और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित संजय कॉलोनी की है। वारदात उस वक्त की है जब बच्ची उजाला अपने घर के आंगन में खेल रही थी। तभी बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर माता-पिता और पड़ोसी एकत्र हो गए। उन्होंने देखा कि पड़ोस में रहने वाला 35 वर्षीय कमलेश उनकी बच्चे का तेजधार हथियार से गला रेत रहा है। लोगों ने आरोपित को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन आरोपित के वार से बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं, फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से फिंगरप्रिंट जब्त कर जांच शुरू कर दी है। मृतका के पिता मनु सिंह ने बताया कि वह इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। उसके एक बेटा और दो बेटी है। रविवार दोपहर करीब 12:05 बजे वह परिवार के सदस्यों के साथ घर में टीवी देख रहा था, जबकि बेटी उजाला घर के आंगन में खेल रही थी।

इस बीच उसके चीखने की आवाज सुनाई दी। जैसे ही घर के बाहर आंगन में गया तो दंग रह गया। पड़ोस में रहने वाला कमलेश उजाला के गले को हंसिया से रेत रहा था। उसे रोकने के बावजूद वह नहीं माना और वार पर वार करता गया, जिससे बेटी ने दम तोड़ दिया।

लोगों ने पीटा

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से भागने की फिराक में था, लेकिन उससे पहले ही बच्ची के पिता ने उसे पकड़ लिया। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की। आरोपित कमलेश इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित एक कंपनी में काम करता है। उसके दो बच्चे हैं और वह नशा करने का आदी है।

आखिरकार बच्ची को क्यों मारा

आरोपित को तो पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक यह सामने नहीं आया कि उसने बच्ची को क्यों मारा। इस बात का जवाब पाने के लिए पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है, लेकिन आरोपित बार-बार अपने बयान से मुकर रहा है, जिससे अभी तक साफ नहीं हो पाया कि उसने उजाला को क्यों मारा।

काली माता का आया था साया

वहीं आरोपित कमलेश ने बताया कि उसमें काली माता आ गई थी, जिसके कारण उसने उजाला को मार दिया। उजाला के साथ कोई बैर नहीं था, लेकिन माता के आने के कारण उसने उसे मार दिया।

एसएसपी पहुंची घटनास्थल पर

पुलिस उजाला को जीएमसीएच-32 ले गई, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान एसएसपी नीलांबरी विजय जगदाले, डीएसपी सतीश कुमार थाना प्रभारी जेडपी खान और अन्य पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

आरोपित से पूछताछ जारी

एसएसपी नीलांबरी विजय जगदाले का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पूछताछ जारी है।

यह भी पढ़ेंः पत्नी ने पति के मोबाइल मैसेज पढ़े तो खो दिया आपा, गुस्से में काट डाला गुप्तांग

chat bot
आपका साथी