अमरिंदर का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- देश विरोधी ताकतों के हाथों में खेलना बंद करें

पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने दिल्‍ली के सीएम और आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि केजरी देशविरोधी ताकतोें के हाथों में खेलना बंद करें।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 03 Sep 2020 10:30 PM (IST) Updated:Fri, 04 Sep 2020 06:47 AM (IST)
अमरिंदर का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- देश विरोधी ताकतों के हाथों में खेलना बंद करें
अमरिंदर का केजरीवाल पर बड़ा हमला, कहा- देश विरोधी ताकतों के हाथों में खेलना बंद करें

चंडीगढ़, जेएनएन। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कड़ा हमला किया है। कैप्‍टन अमरिंदर ने केजरीवाल को पंजाब के गांवों में कोरोना के नाम पर लोगों को भड़काने से गुरेज करने की चेतावनी दी है। कैप्टन ने केजरीवाल से कहा है कि वह सीमा पार से देश विरोधी ताकतों के हाथों में न खेलें। पंजाब में इन दिनों आप के सक्रिय कार्यकर्ता लोगों को गुमराह कर रहे हैैं और झूठे व भड़काऊ वीडियो बनाकर लोगों में डर पैदा कर रहे हैैं। ऐसे ही एक झूठे वीडियो, जो विदेश संभवत पाकिस्तान से है का प्रचार किया जा रहा है।

कोरोना मरीजों के अंग निकालने की झूठी वीडियो बनाने वाला आप कार्यकर्ता गिरफ्तार

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि ऐसे ही एक मामले में आप के एक कार्यकर्ता अमरिंदर सिंह को गिरफ्तार किया भी किया गया है। उससे पूछताछ जारी है ताकि यह पता चल सके कि किसने उसे ऐसे पोस्ट वायरल कर पंजाब के लोगों को गुमराह करने के लिए कहा है। इस पोस्ट में लोगों को सेहत विभाग को सहयोग न करने के लिए भड़काया जा रहा है।

आप कार्यकर्ता कर रहे पंजाब में लोगों को कोविड काल में गुमराह, सेहत सेवाओं का कर रहे प्रभावित 

कैप्‍टन अमरिंदर ने कहा कि इससे राज्य में लोगों की सेहत सुरक्षा को बड़ा खतरा बना हुआ है। यही नहीं, अफवाहों के कारण एक भाईचारे के लोगों को जरूरी सेहत सुविधाएं लेने से मना किया जा रहा है। जबकि यह सुविधाएं सभी नागरिकों को मुहैया करवाने की जरूरत है। ऐसे ही एक अन्य मामले में पटियाला के सिविल लाइंस थाना में एक पत्रकार की शिकायत पर भी केस दर्ज किया गया है। पत्रकार को कोविड-19 को लेकर अफवाह फैलाने के लिए वीडियो बनाने और प्रचारित करने के लिए 100 डॉलर की पेशकश हुई थी।

आप में विधानसभा की टिकट के इच्छुक पर केस दर्ज

कैप्टन अमरिंदर ने बताया कि जिला फिरोजपुर के के गांव मिश्रीवाला, नाजु शाह के आप कार्यकर्ता 31 वर्षीय अमरिंदर सिंह ने झूठी और गुमराह करने वाली पोस्ट वायरल की। आइटी एक्ट सहित कुछ अन्य धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। पोस्ट में दावा किया गया था कि डॉक्टर कोरोना मरीजों के अंग निकाल रहे हैं। जांच में पता चला कि वह आप का सक्रिय कार्यकर्ता है और पार्टी की राजनीतिक गतिविधियों में सक्रिय रहता है। वह अगले विधानसभा चुनाव में फिरोजपुर से आप पार्टी की टिकट का इच्छुक है। 

कहा- पंजाब से दूर रहें, दिल्ली पर ध्यान दें केजरीवाल

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केजरीवाल को नसीहत दी कि वह पंजाब से दूर रहें। दिल्ली में कोरोना के कारण अस्पतालों के आइयीयू बेड कम पड़ रहे हैैं केजरीवाल उस पर ध्यान दें। हमें 'आप' के ऑक्सी मीटरों की जरूरत नहीं। केवल 'आप' के वर्करों पर लगाम लगाने की जरूरत है जो यहां लोगों को गुमराह कर रहे हैैं।

यह भी पढ़ें:  लड़ाकू विमान राफेल को पक्षियों से खतरा, अंबाला एयरफोर्स स्टेशन को लेकर IAF ने हरियाणा सरकार को पत्र 

यह भी पढ़ें: पंजाब पोस्ट मैट्रिक स्काॅलशिप घोटाले पर पर्दा डालने के लिए बुना गया था फाइलों का जाल

यह भी पढ़ें: हरियाणा के लखनौर साहिब में हैं श्री गुरु गोबिंद सिंह का ननिहाल, यहां बिताए थे बचपन के दिन

यह भी पढ़ें: Exclusive interview में बाेले अजय चौटाला- हरियाणा में भाजपा और हम मिलकर चलाते रहेंगे राज

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी