क्रिकेटर Yuvraj Singh और उनकी मां से माफी मांगेंगी तलाकशुदा भाभी, जानें क्या है मामला

युवराज सिंह के भाई जोरावर की पूर्व पत्नी आकांक्षा ने परिवार पर कई संगीन आरोप लगाए थे। इस पर शबनम ने मानहानि का केस दायर किया था।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Jul 2019 01:00 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jul 2019 01:05 PM (IST)
क्रिकेटर Yuvraj Singh और उनकी मां से माफी मांगेंगी तलाकशुदा भाभी, जानें क्या है मामला
क्रिकेटर Yuvraj Singh और उनकी मां से माफी मांगेंगी तलाकशुदा भाभी, जानें क्या है मामला

चंडीगढ, जेएनएन। क्रिकेटर युवराज सिंह की मां शबनम सिंह और भाई जोरावर सिंह की पूर्व पत्नी आकांक्षा शर्मा ने बुधवार को जिला अदालत में आपसी समझौते की अर्जी दाखिल की। मानहानि केस में आकांक्षा के खिलाफ 9 मई, 2019 को धारा-499, 500 के तहत आरोप तय हुए थे। अब समझौते के तहत आकांक्षा शबनम, युवराज और जोरावर से माफी मांगेगी। वहीं, जोरावर अपनी पूर्व पत्नी को 48 लाख रुपये देंगे। जिला अदालत में इस केस में अगली सुनवाई 23 अगस्त को होगी।

बता दें कि युवराज सिंह की मां शबनम ने आकांक्षा शर्मा के खिलाफ मानहानि का केस दायर किया गया था। उनका आरोप था कि आकांक्षा की शादी जोरावर सिंह से फरवरी, 2014 को हुई थी। आकांक्षा ने बिग बॉस सीजन-10 में युवराज और उनके परिवार के बारे में कई झूठी बातें कहीं, जिससे उनकी बदनामी हुई।

आकांक्षा ने परिवार पर लगाए थे संगीन आरोप

आकांक्षा जब शो से बाहर हुई थीं तो एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि युवराज को गांजा पीने की आदत है। उनका परिवार भी उससे बचा नहीं है। मैं भी अपने पति के साथ ड्रग्स लेती थी। युवराज ने मुझे बताया था कि वह भी ड्रग्स लेते हैं। ये इस इंडस्ट्री में बहुत आम बात है। आकांक्षा ने यह भी कहा था कि वह उसको घर में ही रहने के लिए कहते हैं। दूसरी ओर, युवराज की मां शबनम ने सभी आरोपों को नकारते हुए आकांक्षा पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगा मानहानि का केस दायर कर दिया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी