पंजाब में सियासी दलों का समर्थक बन चोरी करने वाला गैंग सक्रिय

सेक्टर-9 में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के ऑफिस के उद्घाटन समारोह में तीन मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:31 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:31 PM (IST)
पंजाब में सियासी दलों का समर्थक बन चोरी करने वाला गैंग सक्रिय
पंजाब में सियासी दलों का समर्थक बन चोरी करने वाला गैंग सक्रिय

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-9 में पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह के ऑफिस के उद्घाटन समारोह में तीन मोबाइल फोन चोरी करने वाले आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से पुलिस ने आरोपित संजीव खन्ना का तीन दिन, राजेश का चार दिन और राहुल का पांच दिन का रिमांड हासिल किया। पुलिस आरोपितों ने पूछताछ कर रही है। इस गैंग के सदस्य बंगाल चुनाव में भी ऐसी वारदात को अंजाम दे चुके हैं। अब उनका जाल पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में फैल चुका है। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने छह मोबाइल बरामद किए हैं। गैंग के सदस्य सियासी दलों के कार्यक्रमों में पार्टी समर्थक बनकर वारदातों को अंजाम देते हैं।

लुधियाना के खन्ना रोड की जगत कॉलोनी निवासी शशिवर्धन ने बताया कि सेक्टर-9 स्थित एसईओ नंबर 61-62-63 में छह दिसंबर को कैप्टन अमरिदर सिंह की नई पार्टी 'द पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी' की उद्घाटन पार्टी थी। इस दौरान जैसे ही उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह से हाथ मिलाया, तो किसी ने उनकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिए। थोड़ी देर बाद मोबाइल चोरी होने का पता चलने के बाद जब उन्होंने देखा तो एक अज्ञात शख्स वहीं समोसे खा रहा था। शक हुआ तो उन्होंने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बाकी दोनों आरोपितों की पहचान की। वहां से पता चला कि बाकी दो आरोपित लुधियाना के रहने वाले हैं। इसके बाद पुलिस पार्टी तुरंत लुधियाना रवाना हुई। वहां से शेष दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी