कैप्टन के फार्म हाउस के पास हत्या के बाद गड्ढे में दबा दिया था सिर, 22 दिन बाद मिला

पिछले माह 20 जून को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के सिसवां (मुल्लांपुर) स्थित फार्म हाउस के पास 40 वर्षीय सुच्चा सिंह की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उसके धड़ को वहीं 10 फुट गहरे गड्ढे में दबा दिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 10:29 PM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 10:29 PM (IST)
कैप्टन के फार्म हाउस के पास हत्या के बाद गड्ढे में दबा दिया था सिर, 22 दिन बाद मिला
कैप्टन के फार्म हाउस के पास हत्या के बाद गड्ढे में दबा दिया था सिर, 22 दिन बाद मिला

जासं, मोहाली : पिछले माह 20 जून को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के सिसवां (मुल्लांपुर) स्थित फार्म हाउस के पास 40 वर्षीय सुच्चा सिंह की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उसके धड़ को वहीं 10 फुट गहरे गड्ढे में दबा दिया गया था। लेकिन कातिलों ने सुच्चा सिंह के धड़ से अलग सिर को सीएम के महिद्रा गार्डन फार्म हाउस के पास गड्ढे में दबाया था। मामले में पुलिस और ग्रामीणों को सुच्चा सिंह के सिर की तलाश थी। इस बीच वारदात के 22 दिन बाद रविवार देर रात सुच्चा सिंह का कटा हुआ सिर बरामद हुआ। पुलिस के मुताबिक सुच्चा सिंह का सिर मामले में आरोपित जगीर सिंह उर्फ घोला के फार्म हाउस से बरामद हुआ। हत्यारों ने सिर सीएम के फार्म हाउस से 200 मीटर दूर घोला के ही फार्म में स्थित एक पेड़ के पास मिट्टी में दबा दिया था।

डीएसपी विक्रम बराड़ ने बताया कि रविवार शाम को सीएम के फार्म हाउस के साथ पड़ौल गांव के रहने वाले जगीर सिंह के फार्म हाउस पर जेसीबी के जरिये खुदाई की जा रही थी। उसी दौरान सुच्चा सिंह का कटा हुआ सिर बरामद हुआ। मौके पर डीएसपी विक्रम बराड़ अपनी टीम लेकर पहुंचे। उन्होंने गांव वालों को मौके पर बुलाकर सिर की शिनाख्त करवाई। उधर, मामले में पुलिस अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। जबकि चौथा आरोपित किन्नौर का रहने वाला नेपाली युवक बताया जा रहा है जोकि वारदात के बाद से ही फरार है। पुलिस ने उसका स्कैच जारी कर दिया है।

गौरतलब है कि मृतक सुच्चा सिंह गांव छोटी-बड़ी नग्गल (मुल्लांपुर) का रहने वाला था। सुच्चा सिंह 12 जून से लापता था। परिवार के लोगों ने 14 जून को उसके लापता होने की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन मुल्लांपुर गरीबदास में दर्ज करवाई थी।

chat bot
आपका साथी