प्रतिबंधित दवा की 6300 गोलियों के साथ दो काबू

सीआइए स्टाफ ने प्रतिबंधित दवा की 6300 गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Apr 2022 10:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Apr 2022 10:21 PM (IST)
प्रतिबंधित दवा की 6300 गोलियों के साथ दो काबू
प्रतिबंधित दवा की 6300 गोलियों के साथ दो काबू

जागरण संवाददाता, बठिडा: सीआइए स्टाफ ने प्रतिबंधित दवा की 6300 गोलियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

सीआइए स्टाफ वन के प्रभारी तरजिदर सिंह ने बताया कि सब-इंस्पेक्टर हरजीवन सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने गश्त के दौरान बंगेर मोहब्बत लिक रोड व रजवाहा ब्रिज के पास दो संदिग्धों को देखा। दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने पर उनके पास से उक्त गोलियां बरामद हुई। आरोपितों की पहचान बुर्ज सेमा वासी कुलदीप सिंह काका व रामगढ़ भूंदर वासी करमजीत सिंह उर्फ काका के रूप में हुई। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जिला पुलिस ने नशा तस्करी के चार केस दर्ज कर चार आरोपितों को गिरफ्तार किया, जबकि एक फरार हो गया।

थाना झूनीर पुलिस ने गांव मोफर के बस स्टैंड पर गश्त के दौरान मोफर वासी धन्ना सिंह को 25 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया। वहीं थाना सदर मानसा पुलिस ने गांव बनावाली के पास नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल सवार गांव कोटली खुर्द वासी सतवीर सिंह को 36 बोतल अवैध शराब सहित पकड़ा, जबकि उसका साथी कोटली खुर्द वासी काला सिंह फरार हो गया। इसके अलावा थाना बरेटा पुलिस ने गांव ससपाली में गश्त के दौरान ससपाली वासी कुलवंत सिंह को छह बोतल अवैध शराब और थाना सिटी वन मानसा पुलिस ने वार्ड नंबर 25 मानसा वासी रवि सिंह को 18 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया।

वहीं सीआइए स्टाफ मानसा पुलिस ने शहर में की गई नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति को अवैध हथियार के साथ काबू किया। आरोपित की पहचान मानसा वासी आलम सिंह के रूप में हुई, जिससे एक पिस्टल 32 बोर देसी और छह कारतूस बरामद किए गए। आरोपित के खिलाफ थाना सिटी टू मानसा में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी