चार माह पहले चोरी हुई कार बरामद, एक काबू

सीआइए स्टाफ टू की टीम ने चार माह पहले मिनी सचिवालय से शिक्षा विभाग के क्लर्क की चोरी हुई स्विफ्ट कार समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 05:06 PM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 05:06 PM (IST)
चार माह पहले चोरी हुई कार बरामद, एक काबू
चार माह पहले चोरी हुई कार बरामद, एक काबू

जासं, बठिडा : सीआइए स्टाफ टू की टीम ने चार माह पहले मिनी सचिवालय से शिक्षा विभाग के क्लर्क की चोरी हुई स्विफ्ट कार समेत एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस मामले में नामजद अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं। सीआइए टू के हवलदार गुरमीत सिंह ने बताया कि बठिडा शिक्षा विभाग में बतौर क्लर्क तैनात वतनदीप सिंह ने छह जनवरी 2019 को थाना सिविल लाइन पुलिस को शिकायत दर्ज करवाकर बताया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनकी स्विफ्ट कार नंबर पीबी-08बीवाई- 4131 को मिनी सचिवलायल की पार्किंग से चोरी कर लिया था।

सीआईए टू ने मामले की जांच करते आरोपित बचित्तर सिंह उर्फ बाबा निवासी बालियांवाली, लवपाल शर्मा उर्फ लवी व लाला निवासी रामपुरा फूल को नामजद कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी। हवलदार गुरमीत सिंह ने बताया कि बुधवार को पुलिस टीम इसी मामले में गांव बालियांवाली जा रही थी। इस दौरान स्विफ्ट कार लेकर घूम रहे आरोपित बचित्तर सिंह को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में बताया कि उक्त कार आरोपित लवी व लाला उसके पास खड़ी कर गए थे। उसने यह कार चोरी नहीं की है।

हवलदार गुरमीत सिंह ने बताया कि अदालत ने आरोपित बचित्तर सिंह को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी