रमेश गर्ग टीबीडीसीए के चेयरमैन नियुक्त

द ब¨ठडा डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन (टीबीडीसीए) के जिला प्रधान नंदलाल कांसल ने रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के सीनियर सदस्य रमेश गर्ग को टीबीडीसीए का चेयरमैन नियुक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 05:55 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 05:55 PM (IST)
रमेश गर्ग टीबीडीसीए के चेयरमैन नियुक्त
रमेश गर्ग टीबीडीसीए के चेयरमैन नियुक्त

संवाद सहयोगी, ब¨ठडा : द ब¨ठडा डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन (टीबीडीसीए) के जिला प्रधान नंदलाल कांसल ने रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के सीनियर सदस्य रमेश गर्ग को टीबीडीसीए का चेयरमैन नियुक्त किया है। उन्होंने रमेश गर्ग को नियुक्ति पत्र देते हुए कहा कि रमेश गर्ग की उक्त नियुक्ति से टीबीडीसीए तरक्की की ओर अग्रसर होगा। उन्होंने कहा कि रमेश गर्ग ने आरसीए में रहते हुए आरसीए की तरक्की के लिए ईमानदारी व तनदेही से कार्य किया था व उन्हें उम्मीद है कि टीबीडीसीए में भी रमेश गर्ग ईमानदारी से कार्य करते रहेंगे। इस दौरान आरसीए प्रधान अशोक बालियांवाली ने रमेश गर्ग की नियुक्ति पर टीबीडीसीए के जिला प्रधान नंदलाल कांसल का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि बहुत ही सम्मान की बात है कि आरसीए के सीनियर सदस्य रमेश गर्ग को टीबीडीसीए का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। इसके लिए वह नंदलाल कांसल के धन्यवादी हैं। इस दौरान रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने खुशी जाहिर करते हुए रमेश गर्ग को बधाई दी। रमेश गर्ग ने जिला प्रधान नंदलाल कांसल व पंजाब केमिस्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों का धन्यवाद किया।

इस दौरान टीबीडीसीए के महासचिव रू¨पदर गुप्ता, टीबीडीसीए के समस्त यूनिटों के प्रधान, समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों के अलावा रिटेल केमिस्ट एसोसिएशन के समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने रमेश गर्ग की नियुक्ति पर खुशी जताई।

chat bot
आपका साथी