Batinda Crime: नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो कस्सी से किया मां पर जोरदार हमला, 15 दिन बाद मौत

नशे में फंसे पंजाबी नौजवान नशा करने के लिए चोरियां लूटपाट आदि की वारदातों को अंजाम दे रहे है। वहीं अब नशे के खातिर नौजवान हत्या करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है। ऐसा ही एक मामला थाना नथाना के अधीन आते गांव कल्याण सुक्खा में सामने आया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2023 04:45 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 04:45 PM (IST)
Batinda Crime: नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो कस्सी से किया मां पर जोरदार हमला, 15 दिन बाद मौत
नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो कस्सी से किया मां पर जोरदार हमला, 15 दिन बाद मौत

बठिंडा, जागरण संवाददाता । नशे की दलदल में फंसे पंजाबी नौजवान नशा करने के लिए चोरियां, लूटपाट आदि की वारदातों को अंजाम दे रहे है। वहीं अब नशे के खातिर नौजवान हत्या करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है। ऐसा ही एक मामला थाना नथाना के अधीन आते गांव कल्याण सुक्खा में सामने आया है।

15 दिन बाद हुई मां की मौत 

एक नशेड़ी बेटे ने अपनी मां पर कस्सी से हमला कर उसकी हत्या इसलिए कर दी, चूंकि मां ने उसे नशा करने के पैसे देने से इंकार कर दिया था। हालांकि, महिला की मौत 15 दिन बाद इलाज के दौरान हुई है, लेकिन पुलिस ने आरोपित बेटे को वारदात के अगले दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। अब पुलिस पर दर्ज पहले मामले में हत्या की मामले की बढ़ोतरी कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

मां को करता था तंग 

थाना नथाना पुलिस को शिकायत देकर निहाल सिंह निवासी गांव कल्याण सुक्खा ने बताया कि आरोपित गुरदीप सिंह उसका सगा बेटा है, जोकि नशे करने का आदि है। मेडिकल नशा करने की वजह से वह कोई काम धंधा नहीं करता है। वहीं नशा खरीदने के लिए हर समय उसे व उसकी पत्नी चरणजीत कौर को तंग परेशान करता था।

नशा छुड़वाने के लिए चल रहा था इलाज 

वह अपने बेटे की नशे की आदत से काफी परेशान थे। उन्होंने उसका नशा छुड़वाने के लिए इलाज भी करवाया, लेकिन उसने बीच में छोड़ दिया और उसे व उसकी पत्नी को नशा करने के लिए पैसे लेने के लिए तंग परेशान करने लगा।

घायल कर पैसे लेकर हुआ था फरार 

बीती 18 मई को उसका आरोपित बेटा गुरदीप सिंह ने नशा खरीदने के लिए अपनी मां चरणजीत कौर से पैसे मांगे, जब उसकी मां ने पैसे देने से इंकार कर दिया, तो उसने घर में पड़ी कस्सी से हमला कर अपनी मां चरणजीत कौर को गंभीर रूप से घायल कर दिया और पैसे लेकर फरार हो गया।

इसके बाद घर में लहूलुहान की हालत में पड़ी चरणजीत कौर को इलाज के लिए बठिंडा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर बीती 1 जून को उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित आरोपित गुरदीप सिंह पर मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी