डलवाया 3 लीटर पेट्रोल,निकाला डेढ़ लीटर , हंगामा

जासं, ब¨ठडा जीटी रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को कम पेट्रोल डाले जाने को लेकर लोगों ने जमक

By Edited By: Publish:Fri, 26 Feb 2016 08:41 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2016 08:41 PM (IST)
डलवाया 3 लीटर पेट्रोल,निकाला डेढ़ लीटर , हंगामा

जासं, ब¨ठडा

जीटी रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार को कम पेट्रोल डाले जाने को लेकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। शिकायत करने पर जब जांच की गई तो पेट्रोल कम निकला।

बताया जाता है कि एक व्यक्ति द्वारा अपनी बाइक में तीन लीटर पेट्रोल डलवाने के बाद कम पेट्रोल डालने का आरोप लगाया। तो बहस शुरू हो गई। बाद में पीसीआर जवान की मौजूदगी में मोटरसाइकिल से तेल निकाला गया तो महज डेढ़ लीटर ही पेट्रोल निकला। बीपीसीएल के सेल्स मैनेजर उल्लास बत्तरा शहर से बाहर थे।

दीप ज्वैलर्स सिरकी बाजार के संचालक गुरसेवक ¨सह ने बताया कि उसने उक्त पंप के का¨रदे राकेश कुमार से 210 रुपये का तेल डालने को कहा, जबकि का¨रदे ने उसके देखते-देखते मीटर की री¨डग 50 से शुरू कर दी व कहा कि पेट्रोल डाल दिया। सौ नंबर पर फोन कर पीसीआर नंबर 6 के हवलदार बल¨वदर ¨सह ने मौके पर पहुंच कर बाइक की टैंकी से पेट्रोल निकलवाया तो उसमें तीन लीटर की बजाय सिर्फ डेढ़ लीटर ही तेल निकला। मौके पर पहुंचे कोतवाली एसएचओ संजीव मित्तल, एएसआई गुरमीत ¨सह व मुख्य मुंशी गणेश्वर की अगुवाई वाली टीम ने का¨रदे को जांच के लिए हिरासत में ले लिया। उधर, विवाद बढ़ने के बाद पेट्रोल पंप संचालक ने कहा कि संबंधित का¨रदे को नौकरी से निकाल दिया गया है।

chat bot
आपका साथी